• img-fluid

    नोएडा के एक ढाबाकर्मी का रोटी पर थूक लगाने का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

  • September 18, 2024

    नोएडा । राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) के दनकौर स्थित ढाबे (Dhaba) के कर्मचारी (worker) का तंदूर की रोटी (Tandoori Roti) पर थूक लगाने (spitting) का वीडियो सोमवार को वायरल (Video viral) हुआ। इससे स्थानीय लोगों में रोष फैल गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ढाबा बंद करा दिया। अदालत ने मंगलवार को आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।


    रोटी पर कई बार थूका
    कस्बे के बिहारी लाल चौक के पास ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारी का तंदूर की रोटी पर थूक लगाने का वीडियो सोमवार की रात वायरल हुआ। करीब 37 सेकंड के वीडियो में आरोपी कई बार रोटी पर थूकता दिख रहा है। वीडियो वायरल होते ही लोगों में रोष पैदा हो गया। पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस नेआरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा ढाबे को भी बंद करा दिया। साथ ही, पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

    आठ साल से कर रहा ढाबे पर काम
    कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी का नाम जाने आलम है। वह जारचा का रहने वाला है। वह पिछले करीब आठ वर्ष से ढाबे पर काम करता है। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने उसको न्यायिक हिरासत में 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया।

    Share:

    कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की जान को खतरा, पुलिस ने सिक्योरिटी का किया बंदोबस्त

    Wed Sep 18 , 2024
    नई दिल्ली। स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 (Comedian and Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारुकी की जान को खतरा है. मुनव्वर (Munawar Farooqui) एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के लिए देश की राजधानी दिल्ली में थे. दिल्ली पुलिस को कॉमेडियन की जान के खतरे के इनपुट के बाद वह मुंबई वापस रवाना हो गए हैं. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved