• img-fluid

    रांची : मुरी स्टेशन के पास स्टॉपेज प्वाइंट से टकराया मालगाड़ी का इंजन, फिर तेज आवाज के साथ पलटा

  • September 18, 2024

    रांची । रांची (Ranchi) से सटे मुरी स्टेशन के पास एक मालगाड़ी (goods train) का इंजन बेपटरी होकर पलट गया. मुरी से करीब डेड़ किलोमीटर की दूरी पर लगाम गांव के पास यह हादसा (Accident) हुआ है. हादसे के बाद मुरी पुलिस भी मौके पहुंची और मौके का जायजा लिया. घटना में राहत की बात यह रही कि हादसे में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

    रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार लोहरदगा से चलकर मुरी के हिंडाल्को स्थित प्लांट तक मालगाड़ी पहुंची थी. इसके बाद मालगाड़ी अनलोड कर इंजन स्टॉपेज प्वाइंट पर लगाने जा रहा था. बारीश की वजह से स्टॉपेज नहीं दिखा. इस वजह से इंजन स्टॉपेज प्वाइंट से जा टकराया.


    स्टॉपेज प्वाइंट से टकराकर पलट गया इंजन
    स्टॉपेज प्वाइंट में टक्कर मारने के बाद तेज आवाज के साथ इंजन वहीं पलट गया. इस घटना के बाद आसपास के गांव के लोग वहां जुट गए. फिर मुरी स्टेशन को इस घटना की जानकारी दी गई. साथ ही स्थानीय पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी गई.

    मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस
    घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. साथ ही रेलवे की टीम वहां पहुंचकर इंजन को ट्रैक पर लाने में जुट गई. सिल्ली डीएसपी रणवीर सिंह ने बताया कि मालगाड़ी डिरेल हुई है. इसमें किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची थी.

    Share:

    पाकिस्तान के बैलिस्टिक प्रोजेक्ट पर अमेरिका ने जताई चिंता, पिछले हफ्ते चीनी संस्थानों पर लगाया था प्रतिबंध

    Wed Sep 18 , 2024
    वॉशिंगटन। अमेरिका (America) ने पाकिस्तान (Pakistan) के बैलिस्टिक मिसाइल (Ballistic missile)  कार्यक्रम को लेकर चिंता व्यक्त की। विदेश मंत्रालय (Ministry of External Affairs) के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर (matthew miller) ने कहा कि परमाणु हथियार (Nuclear weapons) किसी के लिए भी ठीक नहीं है, इसके प्रसार पर लगाम लगाने के लिए अमेरिका प्रतिबद्ध है। मंगलवार को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved