• img-fluid

    MP; खंडवा जिला अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों की शराब पार्टी, मना करने पर पुलिस को धमकी

  • September 18, 2024

    भोपाल । खंडवा (Khandva)के जिला अस्पताल(District Hospital) का एक वीडियो वायरल (Video viral)हो रहा है, जिसमें अस्पताल के आवासीय परिसर(housing complex) में जूनियर डॉक्टर शराब पार्टी (Junior doctor drinking party)करते नजर आ रहे हैं। जब गस्त के दौरान पुलिस वहां पहुंची तो जूनियर डॉक्टर अपनी गलती मानने के बजाए उलटा पुलिस अधिकारी से ही बहस करते नजर आ रहे हैं। जूनियर डॉक्टर पुलिस से कह रहे हैं कि कैंपस हमारा है, चले जाओ, वारंट लाए हो। हालांकि इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

    खंडवा जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम के सामने स्थित अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर जूनियर डाक्टर बीयर पार्टी कर रहे थे। इस दौरान जब पुलिस पहुंची तो जूनियर डॉक्टरों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस से कहा कि यहां से चले जाओ वरना हम अभी 1500 लड़के बुला लेंगे। पुलिस और जूनियर डाक्टर की बहस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें जिला अस्पताल परिसर में रात के करीब 3 बजे जूनियर डॉक्टर हंगामा कर रहे हैं।


    जूनियर डॉक्टर पोस्टमार्टम रूम के सामने स्थित अपार्टमेंट के पास बीयर पार्टी कर रहे थे। तभी गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद जूनियर डाक्टर और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर बहस हुई। थाना मोघट रोड से एएसआई अनिल शुक्ला गश्त के दौरान जब जिला अस्पताल पहुंचा तो वहां का नजारा कुछ और ही था। करीब 5 युवक बैठे थे। उनके पास बीयर की बोतल रखी थी। एएसआई शुक्ला ने उन्हें समझाया तो जूनियर डॉक्टरों ने शुक्ला से बहस की। हालात को भांप एएसआई ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। वहां से इंस्पेक्टर संजय पाठक को जिला अस्पताल भेजा गया। नशे में धूत जूनियर डॉक्टर ने कहा कि आप वारंट लाए हो क्या? घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीनियर डॉक्टर भी पहुंच गए और फिर उन्होंने पूरा मामला शांत कराया।

    वहीं, खंडवा प्रवास पर पहुंचे प्रभारी मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी ने जिला अस्पताल परिसर में शराब पार्टी को लेकर मौके से ही कलेक्टर को निर्देश दिए हैं। उन्होंने डीएम से कहा कि अगर इस तरीके की घटना हुई है तो फौरन इस पर कार्रवाई करें। उधर, खंडवा मेडिकल कालेज के डीन संजय कुमार दादू ने कहा कि मैं कहीं बाहर था। जैसे ही घटना की जानकारी मिली, मैंने तत्काल इस घटना की जांच के लिए समिति बनाई है। एक वीडियो भी संज्ञान में आया है, जिसमें पुलिस और छात्रों के बीच बीच बहस हो रही है।

    Share:

    Uttarakhand: राज्य के स्थापना दिवस से पहले लागू हो जाएगा यूसीसी, CM धामी ने बताई डेट

    Wed Sep 18 , 2024
    देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि उत्तराखंड (Uttarakhand) में समान नागरिक संहिता-यूनिफॉर्म सिविल कोड (Uniform Civil Code) (यूसीसी-UCC) को लागू करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। कहा कि उत्तराखंड के स्थापना दिवस (Foundation Day of Uttarakhand) 9 नवंबर से पहले यूसीसी को लागू कर दिया जाएगा। बताया कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved