• img-fluid

    स्टार भारत के शो ‘शैतानी रस्में’ की अभिनेत्री आयुषी भावे ने साझा की 95 साल पुरानी गणपति मूर्ति की दिव्य कहानी

  • September 17, 2024

    इस गणेश चतुर्थी पर, हमारे पसंदीदा सितारे अपने-अपने अंदाज में इस त्योहार को मना रहे हैं और अब बप्पा की विदाई का समय भी करीब आ गया है। इसी बीच ‘शैतानी रस्में’ शो में अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री आयुषी भावे ने दिल छूने वाली एक कहानी साझा की जहां उन्होंने अपनी 95 साल पुरानी पारिवारिक गणपति मूर्ति से जुड़ी ख़ास बात दर्शकों से बताई। यह मूर्ति पीढ़ियों से उनके परिवार में चली आ रही है और अब उनके परिवार के लिए आशीर्वाद और आस्था का प्रतीक बन गई है।

    इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अभिनेत्री आयुषी भावे ने बताया, “हमारे गणपति जी की एक बहुत खास कहानी है। मेरे परदादा-दादी को संतान नहीं हो रही थी, इसलिए उन्होंने गणपति बप्पा से मन्नत मांगी थी कि अगर उन्हें संतान प्राप्त होती है, तो वे हर साल गणपति जी को घर लाएंगे। तभी से हम हर साल बाल गणेश जी की वही मूर्ति घर लाते हैं, जो एक बाघ पर विराजमान हैं। यह मूर्ति लगभग 95 साल पुरानी है और हमने इसे कभी नहीं बदला और कभी बदलेंगे भी नहीं। यह हमारे परिवार के लिए एक दिव्य संबंध बन गया है।”


    इस साल जब भावे परिवार गणपति बप्पा को विदाई दे रहा है, इसपर मिलने वाले आशीर्वाद को लेकर आयुषी कहती हैं।, “गणपति बप्पा को विदा करना मेरे लिए हमेशा भावुक होता है, लेकिन हमें पता है कि जब हम उन्हें अगले साल वापस लाएंगे, तो वह हमें ऐसे आशीर्वाद देंगे, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। यह एक खूबसूरत एहसास है और इस मूर्ति के जरिए हम हमेशा उनकी उपस्थिति महसूस करते हैं। जब भी हम इसे देखते हैं, हमें बप्पा और अपनी पारिवारिक परंपरा से जुड़ाव महसूस होता है। भगवान गणेश हमें हमेशा अच्छा करने और अच्छा बनने की सीख देते हैं और मैं आशा करती हूं कि आप सभी हमारे शो ’10:29 की आख़िरी दस्तक’ को अपना इतना ही प्यार देते होंगे।”

    देखना न भूलें, ’10:29 की आख़िरी दस्तक’, हर सोमवार से शनिवार, रात 10:29 बजे, केवल स्टार भारत पर।

    Share:

    बुलडोजर मॉडल पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, अब बगैर इजाजत के राज्य नहीं ले पाएंगे एक्शन

    Tue Sep 17 , 2024
    नई दिल्ली: बुलडोजर एक्शन लेने वाले राज्यों पर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है. सुप्रीम कोर्ट ने बुलडोजर एक्शन पर रोक लगा दी है और सभी राज्यों को निर्देश दिया है. अब राज्य बगैर इजाजत के बुलडोजर एक्शन नहीं ले पाएंगे. बुलडोजर एक्शन के खिलाफ दायर याचिकाओं पर सुप्रीम ने यह रोक लगाई है. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved