• img-fluid

    वायुसेना ने दिखाए हैरतअंगेज करतब, विमानों के धुएं से आसमान में बनाया तिरंगा

  • September 17, 2024

    जैसलमेरः राजस्थान के जैसलमेर में देश भक्ति का अनोखा रंग देखने को मिला. यहां एयरफोर्स के जवानों ने आसमान ने हैरतअंगेज करबत दिखाए. भारतीय वायु सेना के ऑपरेशन सूर्य किरण एरोबेटिक शो के दौरान जवानों ने विमान के धुंए से आसमान में तिरंगा बना दिया. यह नजारा देख लोग झूम उठे. आसमान में उड़ते विमानों की कलाबाजी देख लोगों ने जमकर तालियां बजाईं और उत्साह से भरे हुए नजर आए. बता दें कि सोमवार शाम 4 बजे वायुसेना स्टेशन से सूर्य किरण के 9 हॉक विमानों ने उड़ान भरी थी.


    सरहदी जिले जैसलमेर में एयरफोर्स के विमानों से स्वर्णनगरी गूंज उठी. सरहद के पास जैसलमेर जिले के डेडानसर खेल मैदान में भारतीय वायु सेना के ऑपरेशन सूर्य किरण एरोबेटिक शो का आयोजन हुआ. सूर्य किरण एरोबेटिक शो के तहत एयरफोर्स जवानों ने साहसिक प्रदर्शन किया जिसकी हर कोई तारीफ करता नजर आया. एयरफोर्स के 9 विमानों ने अलग – अलग करतब दिखाए. यह शो देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की जुटी. इस दौरान साहसिक कौशल के साथ ही तिरंगे के रंगों से जैसलमेर का आसमां रंगा नजर आया.

    Share:

    मैंने पूजा की तो... CJI के घर गणेश उत्सव विवाद पर PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी

    Tue Sep 17 , 2024
    नई दिल्ली: सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ के घर गणेश पूजा में शामिल होने पर हो रहे विवाद पर पीएम मोदी ने चुप्पी तोड़ी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसका ‘इकोसिस्टम’ उनके गणेश पूजा में भाग लेने से नाराज है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को ओडिशा दौरे पर रहे. खास बात […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved