• img-fluid

    चेहरा बदला, AAP का भ्रष्टाचारी चरित्र वही- आतिशी के CM बनने पर BJP-कांग्रेस का हमला

  • September 17, 2024

    नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद को छोड़ने के ऐलान के बाद आप आदमी पार्टी ने कई दौर की चर्चा के बाद आज मंगलवार को आतिशी के रूप में नई मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया. वह दिल्ली की मुख्यमंत्री बनने वाली तीसरी महिला नेत्री हैं. दिल्ली में सत्ता परिवर्तन पर मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की ओर से भी प्रतिक्रिया भी आई है. बीजेपी ने कहा कि चेहरा बदल गया लेकिन पार्टी का भ्रष्टाचारी चरित्र वही है.

    केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनाए जाने के ऐलान की खबरों पर दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल ने मजबूरी में नया सीएम बनाया है क्योंकि वे चाह कर भी अपनी मन मर्जी का मुख्यमंत्री नहीं बनवा सके. मनीष सिसोदिया के कहने पर आतिशी को सारे विभाग दिए गए और अब उनके दवाब में ही आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनाया गया है. उन्होंने आगे कहा, “मैं यह कह रहा हूं कि चेहरा बदल गया है लेकिन AAP का भ्रष्टाचारी चरित्र वही है.”


    बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने इस चयन पर कहा, “AAP सरकार उस व्यक्ति का समर्थन करती है, जिसके परिवार ने अफजल गुरु की फांसी रोकने की कोशिश की थी. दिल्ली के लोग नक्सल समर्थकों को कभी स्वीकार नहीं करेंगे.” उन्होंने आगे कहा, “आम आदमी पार्टी यह भी दिखाना चाहती है कि वह महिलाओं को कठपुतली समझती है, जैसा कि सौरभ भारद्वाज कह रहे थे कि नया सीएम कठपुतली सीएम होगा. दिल्ली के लोग इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे.”

    कांग्रेस ने भी आतिशी के चयन को लेकर हमला बोला. दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बेटे और कांग्रेस के नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि आम आदमी पार्टी झूठ और लूट की पार्टी है. AAP में सब कुछ केजरीवाल ही हैं. जो भी आएगा वो लूट मचाएगा. सीएम का चेहरा बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

    Share:

    राष्ट्रपति के दौरे को लेकर कारकेड रिहर्सल, दो दिन 6 रूट पर रहेंगी निगाहें

    Tue Sep 17 , 2024
    – इंदौर के बल के अतिरिक्त सुरक्षा के लिए 67 अधिकारी और 600 का बल आया – कल शाम के बाद आज सुबह भी हुई रिहर्सल… आधिकारिक रूट अभी जारी नहीं इंदौर। कल और परसों राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू इंदौर में हैं। वे यहां मुख्य रूप से डीएवीवी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved