• img-fluid

    Bigg Boss 18 का प्रोमो वीडियो रिलीज, भाईजान करेंगे होस्टिंग

  • September 17, 2024

    मुंबई। फाइनली बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का पहला प्रोमो वीडियो (promo video) सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) यह सीजन होस्ट करेंगे या नहीं इस बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही थी, लेकिन पहले प्रोमो वीडियो के साथ फैंस को इस सवाल का जवाब मिल चुका है कि भाई जान का बिग बॉस 18 को होस्ट करना कन्फर्म है। प्रोमो वीडियो में जो चीजें दिखाई गई हैं उस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान का वॉयस ओवर साफ सुना जा सकता है। टीवी के इस सबसे बड़े रियलिटी शो के पहले प्रोमो वीडियो में और क्या कुछ दिखाया गया है? चलिए जानते हैं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)




    प्रोमो वीडियो में क्या-क्या दिखाया गया
    वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं कि बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर, अब होगा टाइम का तांडव। बता दें कि बिग बॉस 18 के इस पहले और नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि घड़ी के कांटे और नंबर्स घूम रहे हैं और इसी बीच बिग बॉस की आंख को दिखाया गया है जो कि चीजों पर नजर रखे हुए हैं। अभी तक जहां बिग बॉस की आंख थोड़ी मैकेनिकल दिखाई जाती थी वहीं इस बार आंख वाला लुक काफी हद तक रियल रखा गया है। बादलों के बीच चमकती बिजलियों के बीच बिग बॉस का लोग काफी अपीलिंग लग रहा है।

    कमेंट सेक्शन में क्या-क्या बोल रहे फैंस
    बात करें इस वीडियो पर पब्लिक के रिएक्शन की तो एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट किया- मैं बिग बॉस में फैजू को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। वहीं दूसरे ने लिखा- फाइनली आ गया। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। प्लीज इस बार ढंग के कंटेस्टेंट लेना। जहां कई लोगों ने बिग बॉस 18 के लिए अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया है वहीं बहुत से लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने फेवरिट सेलेब्रिटी को शो में लाने की अपील की है। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन काफी सक्सेसफुल रहा है और अब फैंस को बिग बॉस 18 का इंतजार है।

    Share:

    कोलकाता आंदोलनकारी डॉक्टरों की मदद को आगे आई रिटायर्ड टीचर, दान की रकम

    Tue Sep 17 , 2024
    कोलकाता । कोलकाता (Kolkata)के आर जी कर अस्पताल मामले (RG Kar Hospital Cases)में आंदोलनकारी डॉक्टरों (The protesting doctors)का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी(demands fulfilled) नही हो जाती, तब तक काम बंद रहेगा और प्रदर्शन जारी रहेगा। सोमवार को प्रदर्शनकारियों की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पांचवीं मुलाकात हुई थी। जिसके बाद ममता ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved