• img-fluid

    Dhoom 4 में विलेन बनेंगे साउथ के स्टार एक्टर सूर्या ?

  • September 17, 2024

    मुंबई। साउथ (south Films)  की फिल्में जब बॉलीवुड पर भारी पड़ने लगीं तो हिंदी सिनेमा (hindi cinema) ने इसका भी काट निकाल लिया। अब मेकर्स साउथ की फिल्मों के एक्टर्स और डायरेक्टर्स को बॉलीवुड की फिल्मों में हायर करने लगे हैं और हिंदी सिनेमा के एक्टर्स ने अपने-अपने ढंग से साउथ की फिल्मों में कदम रखना शुरू कर दिया है। शाहरुख खान की फिल्म जवान, रणबीर कपूर की एनिमल और जाह्नवी कपूर की देवरा ऐसे ही कुछ उदाहरणों में है। अब खबर है कि ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म सीरीज ‘धूम’ के अगले पार्ट में साउथ के स्टार एक्टर सूर्या नजर आएंगे।

    धूम-4 में विलेन का किरदार करेंगे सूर्या
    एक रिपोर्ट के मुताबिक धूम-4 के लिए मेकर्स की तमिल एक्टर सूर्या के साथ बातचीत चल रही है। खबर है कि वो फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म की कास्ट और क्रू समेत रिलीज डेट जैसी जानकारियों को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं किया गया है और फैंस को इस सीरीज की अगली फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। अगर सूर्या धूम-4 के लिए मान जाते हैं तो यह उनकी दूसरी हिंदी फिल्म होगी जिसमें वो जलवा दिखाते नजर आएंगे।



    सूर्या की दूसरी हिंदी फिल्म होगी धूम-4
    हालांकि वो अक्षय कुमार और सुधा कोंगरा प्रसाद की फिल्म ‘सरफिरा’ में कैमियो रोल प्ले करते नजर आ चुके हैं लेकिन हिंदी सिनेमा में लीड रोल करते हुए देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि पिछले कुछ वक्त में धूम-4 को लेकर काफी खबरें आई हैं। जानकारी के मुताबिक YRF धूम फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का प्लानिंग कर रहा है। धूम सीरीज की पिछली फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी और इसमें आमिर खान निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए थे। करोड़ों की लागत में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

    अभिषेक बच्चन ने धूम-4 के बारे में क्या कहा?
    चर्चा है कि आदित्य चोपड़ा, अयान मुखर्जी, विजय कृष्ण आचार्य और श्रीधर राघवन इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। साल 2023 में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने धूम-4 के बारे में कहा था कि अभी उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। अगर धूम-4 बनाई जाएगी तो आदि ने हमें जरूर बताया होता। मैं अभी ना तो इस बारे में कुछ भी कन्फर्म कर सकता हूं और ना ही इसके बारे में इनकार कर सकता हूं। लेकिन मैं दावे से कह सकता हूं कि ऐसा हुआ होता तो वह हमें जरूर बताते।

    Share:

    तिब्बती अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई को और सख्त करें... चीन ने अधिकारियों को दिए निर्देश

    Tue Sep 17 , 2024
    बीजिंग: चीन (China) के शीर्ष सुरक्षा अधिकारी (Security Officer) ने पिछले हफ्ते तिब्बत (Tibetan) की यात्रा के दौरान स्थानीय अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह अलगाववादियों (separatists) के खिलाफ कार्रवाई को और सख्त करें। यह निर्देश उस पृष्ठभूमि में दिया गया जिसके तहत अमेरिका एक नया कानून पारित करके तिब्बत के प्रति अपना समर्थन बढ़ाने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved