• img-fluid

    यूपी : मंत्री रघुराज सिंह ने राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, बताया देश का नंबर वन आतंकवादी

  • September 17, 2024

    लखनऊ । केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू (Union Minister Ravneet Singh Bittu) के बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) में मंत्री रघुराज सिंह (Minister Raghuraj Singh) ने विवादित बयान (statements) देते हुए लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को आतंकवादी बताया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकवादी हैं क्योंकि वो इस देश को बांटना चाहते हैं. इनको देश से कोई लेना देना नहीं है.

    यूपी सरकार में श्रम एवं सेवायोजन मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि ये लोग इटली से भारत को लूटने आए हैं. इसलिए आतंकवादी हैं. मध्य प्रदेश के इंदौर में पहुंचे रघुराज सिंह ने कहा कि इनको हिंदुस्तान से कोई लेना-देना नहीं है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि महात्मा गांधी ने अपनी किताब में लिखा था कि “आफ्टर फ्रीडम डिस्पर्स द कांग्रेस,” जिसका मतलब है कि आजादी मिलने के बाद कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए.


    अंग्रेज मर गए औलाद छोड़ गए: रघुराज सिंह
    रघुराज सिंह ने कहा, “राहुल गांधी इस देश का नंबर प्रथम आतंकवादी है क्योंकि वो इस देश को डिवाइंड एंड रूल… अंग्रेज मर गए औलाद छोड़ गए. इनका न तो कोई धर्म है. बाबा थे मुस्लिम, बाप फिर क्रिश्चियन हो गए, क्रिश्चियन से शादी कर ली. न ये मुसलमान रहे, न हिंदू रहे, न क्रिश्चियन रहे, न सिख हुए. ये तो ऐसी पांचवी जाति बन गई है. इनको किसी के साथ कोई सरोकार नहीं है. हिंदुस्तान से इनको कोई लेना-देना नहीं है. हिंदुस्तान को लूटने के लिए लुटेरे के रूप में आए हैं. इसलिए ये नंबर एक आतंकवादी हैं.”

    केंद्रीय मंत्री भी राहुल गांधी को बता चुके आतंकवादी
    इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का नंबर आतंकवादी बताया था. उन्होंने कहा, “राहुल गांधी ने सिखों को बांटने की कोशिश की है, सिख किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है और यह चिंगारी लगाने की कोशिश है, राहुल गांधी देश के नंबर वन टेरेरिस्ट हैं.” रवनीत सिंह बिट्टू ने ये विवादित बातें राहुल गांधी के अमेरिका में सिखों को लेकर दिए बयान को लेकर कही थीं.

    Share:

    Ben Curran : करन परिवार से इंग्लैंड के लिए खेल रहे सैम और टॉम; तीसरा भाई अब करेगा डेब्यू

    Tue Sep 17 , 2024
    नई दिल्‍ली । इंटरनेशनल क्रिकेट(International Cricket) में कई भाइयों की जोड़ियां एक देश के लिए खेली हैं। लेकिन आपने शायद ही दो भाइयों (two brothers)को अलग-अलग देश का प्रतिनिधित्व (Country representation)करते सुना हो। हालांकि, क्रिकेट में आने वाले समय में एक हैरान कर वाला नजारा देखने को मिल सकता है। ऑलराउंडर सैम करन और टॉम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved