• img-fluid

    MP: सिंगरौली में TI और निगम अधिकारियों के सामने पार्षद देने लगा ASI को वर्दी उतरवाने की धमकी

  • September 16, 2024

    सिंगरौली। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले (Singrauli District) के कोतवाली थाने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर ट्रेड कर रहा है। वायरल वीडियो में थाने में टीआई (TI) और नगर निगम (Corporation Officials) के अधिकारियों के सामने एक ASI अपनी वर्दी उतारते नजर आ रहा है। सोशल मीडिया में वायरल हुई वीडियो दो फरवरी 2024 का बताया जा रहा है, यानी सात महीने पुराना।


    दरअसल, सात महीने पहले जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नाली निर्माण को लेकर कोतवाली थाने के ASI विनोद मिश्रा और स्थानीय लोगों के बीच विवाद चल रहा था। विवाद के बाद नगर निगम के अधिकारियों व पुलिस के अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और मामले का हल निकालने के लिए सभी लोग कोतवाली थाने पहुंचे। थाने में विवाद को सुलझाने की चर्चा हो रही थी। उसी दौरान भाजपा नेता व पार्षद पति अर्जुन गुप्ता ने ASI विनोद मिश्रा को धमकी देकर बोला कि तुम्हारी वर्दी उतरवा लूंगा, जिस वजह से एसआई ने अपना आपा खो दिया और सबके सामने उतार दी अपनी वर्दी।

    घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने के ASI विनोद मिश्रा पर वर्दी फाड़ने के मामले में कार्रवाई भी हो चुकी है। लेकिन सात माह बाद अब एक बार फिर से यह मामला तूल पकड़ लिया। फिलहाल, इस पूरे मामले पर एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने का सीसीटीवी फुटेज लीक करने व सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने के मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

    Share:

    100 करोड़ के बस टर्मिनल का बेहतर संचालन भी चुनौतीपूर्ण, निजी हाथों में सौंपेगा प्राधिकरण

    Mon Sep 16 , 2024
    एयरपोर्ट जैसा बना तो दिया मगर बदहाल बस स्टैंडों जैसे हाल न हो जाएं, जिसके चलते अब उपयुक्त ठेकेदार फर्म की होगी तलाश इंदौर। प्राधिकरण (IDA) ने इंदौर (Indore) ही नहीं, मध्य क्षेत्र के सबसे बड़े अंतरराज्यीय बस टर्मिनल (bus terminal ) यानी आईएसबीटी (ISBT) का निर्माण तो एयरपोर्ट की तर्ज पर कर दिया है, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved