• img-fluid

    राहुल गांधी देश के नंबर-1 आतंकी, उनपर तो…केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान

  • September 15, 2024

    नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया (Controversial statement about Rahul Gandhi) है. बिट्टू ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकी बताया है. केंद्रीय मंत्री बिट्टू ने कहा, ‘राहुल गांधी ने सिखों को बांटने की कोशिश की है, सिख किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है और यह चिंगारी लगाने की कोशिश है, राहुल गांधी देश के नंबर वन टेरेरिस्ट हैं.’ बिट्टू ने ये विवादित बातें राहुल गांधी के अमेरिका में सिखों को लेकर दिए बयान को लेकर कही हैं.

    केंद्रीय मंत्री बिट्टू ने भागलपुर में कहा, मैंने चैंलेंज किया है कोई सिख जो यहां खड़ा है जो किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है. यहां बोल दे भागलपुर में किसी ने उनसे बोला कि आप कड़ा नहीं डाल सकते, किसी ने कहा हो आप पगड़ी नहीं डाल सकते, किसने कहा गुरुद्वारे नहीं जा सकते, एक सिख यहां खड़ा होकर कह दे, मैं अभी बीजेपी छोड़ दूंगा. चिंगारी लगाने के लिए पहले मुस्लिमों को यूज करने की कोशिश की अब नहीं हुआ तो बिल्कुल बॉर्डर पर जो सिख हैं जो देश की रक्षा करते हैं उनमें फूट डालने की कोशिश करते हैं.


    उन्होंने कहा, ‘जो देश का वांटेड है वो जो बयान देता था वहीं बयान राहुल गांधी देते हैं. अब बम, गोला- बारूद बनाने वाले जो अलगाववादी है उन्होंने अब राहुल गांधी के बयान को सराहा है और उनकी बात राहुल गांधी ने कही है. जो हर वक्त लोगों को मारने की कोशिश करते हैं, उड़ाने की बात करते हैं, वो लोग जब राहुल गांधी के समर्थन में आ गए तो समझ लीजिए देश के नंबर वन टेरेरिस्ट राहुल गांधी हैं और उनको पकड़ने के लिए सबसे बड़ा इनाम होना चाहिए.

    रवनीत बिट्टू ने बिहार के भागलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा, मेरे ख्याल से राहुल गांधी पहले तो हिन्दुस्तानी हैं नहीं, ज्यादा टाइम उन्होंने इंडिया के बाहर बिताया है. उनके दोस्त वहां पर हैं, उनकी फैमिली वहां पर है. इस वजह से मेरे हिसाब से उन्हें अपने देश से ज्यादा प्यार नहीं है, बाहर जाकर हर चीज उल्टा बोलना और खासतौर पर उनको राजनीति में रहकर भी आज तक पता नहीं चलना कि मजदूर का दर्द क्या होता है. आधी उमर निकल चुकी है अब आप विपक्ष के नेता बन चुके हो और फोटो खिंचवाने के लिए यहां वहां चले जाते हैं, इससे उनका मजाक बनता है.

    बता दें कि रवनीत सिंह बिट्टू ने अमेरिका यात्रा के दौरान राहुल गांधी के सिखों को लेकर दिए एक बयान से खफा होने के बाद उन्हें आतंकी बताया है. राहुल गांधी ने वर्जीनिया में भारतीय अमेरिकी समुदाय के सैकड़ों लोगों से बातचीत की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि RSS कुछ धर्मों, भाषाओं और समुदायों को अन्य की तुलना में कमतर मानता है.

    उन्होंने कहा कि भारत में राजनीति के लिए नहीं बल्कि इसी बात की लड़ाई लड़ी जा रही है. उन्होंने कहा कि सबसे पहले आपको यह समझना होगा कि लड़ाई किस बारे में है. कांग्रेस नेता ने कहा कि लड़ाई इस बात की है कि क्या एक सिख को भारत में पगड़ी या कड़ा पहनने का अधिकार है या नहीं. या एक सिख के रूप में वह गुरुद्वारा जा सकते हैं या नहीं.

    Share:

    कांग्रेस ने किया दिल्ली में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

    Sun Sep 15 , 2024
    नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) में अगले साल विधानसभा चुनाव (assembly elections) होने हैं। इसे लेकर राजनीतिक पार्टियां अभी से तैयारी में जुट गई हैं। इस बीच तिहाड़ जेल से बाहर आए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सीएम पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा के बाद कांग्रेस ने दिल्ली […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved