• img-fluid

    MP: कांग्रेस के राष्ट्रीय सह सचिव रणविजय ने ली संगठन की बैठक, आगामी रणनीति पर हुआ विचार

  • September 15, 2024

    उमरिया। कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय सह सचिव और प्रदेश संगठन प्रभारी रणविजय सिंह (Ranvijay Singh) लोचव शनिवार को उमरिया (Umariya) पहुंचे। जहां, उन्होंने स्थानीय सामुदायिक भवन में आयोजित पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक (Meeting ) को संबोधित करते हुए कहा कि अब पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने का समय है। मतभेद हर संगठन में होते हैं, ये चलते रहेंगे। आज हमें एकजुट होकर प्रदेश में बैठी भाजपा की जनविरोधी सरकार के खिलाफ सड़कों पर संघर्ष करने की जरूरत है। यही प्रत्येक कांग्रेसजन का दायित्व भी है। लोचव ने कहा कि पार्टी उसी व्यक्ति को पद और सम्मान देगी जो अन्याय के खिलाफ हो रही इस लड़ाई में जमीन पर दिखाई देगा।

    उन्होंने कहा कि मुकदमा और जेल नेताओं को विचलित नहीं करती, बल्कि उनमें निखार लाती है। इसलिए बिना घबराए कार्यकर्ता प्रत्येक मुद्दे को मुखरता से उठाएं। मऊगंज के पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना ने कहा कि भाजपा ने सरकारी धन, मशीनरी और ईवीएम का उपयोग करके विधानसभा चुनाव जीता है। देश की सत्ता के परिवर्तन का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर गुजरता है। पिछले लोकसभा चुनाव में यूपी की जनता ने परिवर्तन का संकेत दे दिया है।


    जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व विधायक अजय सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणामों, राहुल गांधी के विपक्षी नेता बनने और उनकी प्रखरता ने कांग्रेसजनों में अभूतपूर्व ऊर्जा का संचार किया है। देश का युवा, बुद्धिजीवी, किसान, व्यापारी, महिलाएं सहित हर वर्ग, यहां तक कि विदेशों में भी राहुल गांधी की आवाज को सुना जा रहा है। जनता उन्हीं में राष्ट्र का भविष्य देख रही है, जिससे भाजपा घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी उपज का सही दाम, कर्ज माफी, फसल नुकसानी का मुआवजा, बिजली के बेतहाशा बिल आदि समस्याओं को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी आगामी 20 सितंबर को जिले में किसान न्याय यात्रा निकालेगी। उन्होंने जिले के समस्त कांग्रेसजनों से इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। इस दौरान किसान न्याय यात्रा को वृहद बनाने पर विचार-विमर्श भी किया गया।

    Share:

    चिकन-शराब पार्टी, फिर दो दोस्तों में ‘संग्राम’, चाकू मारकर युवक की हत्या

    Sun Sep 15 , 2024
    गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रामगढ़ ताल थानाक्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक अपनी बुआ के घर आया था. इस दौरान उसका दोस्त मिल गया तो उसने शराब पीने और चिकन बना कर खाने की योजना बनाई. कार्यक्रम चल ही रहा था कि दोनों में विवाद हो गया. युवक […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved