• img-fluid

    तमिलनाडु के गवर्नर का बड़ा आरोप, बोले- भगवान राम को उत्तर भारत का देवता बनाने के लिए नैरेटिव चलाया गया

  • September 15, 2024

    नई दिल्‍ली । तमिलनाडु (Tamil Nadu) के गवर्नर रविन्द्र नारायण रवि (Governor Ravindra Narayan Ravi) ने एक बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भगवान राम (lord Ram) को उत्तर भारत (North India) के देवता के रूप में पेश करने के लिए एक विशेष नैरेटिव तैयार किया गया है.उन्होंने कहा कि युवा वर्ग को सांस्कृतिक विरासत से वंचित किया जा रहा है, जो एक तरह की निर्मित सामाजिक इंजीनियरिंग और सांस्कृतिक जनसंहार का परिणाम है. उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग सनातन धर्म के खिलाफ बोलते थे वे अब चुप हो गए हैं.


    क्या बोले गवर्नर रवि
    उन्होंने कहा कि एक नैरेटिव तैयार किया गया है कि राम उत्तर भारतीय देवता हैं, जबकि वे यहां (तमिलनाडु) के नहीं हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि तमिलनाडु में लोग राम को नहीं जानते हैं. श्रीराम हर जगह हैं. तमिलनाडु में ऐसा कोई स्थान नहीं है जहां उनके पदचिह्न न हों और वे तमिलनाडु के लोगों सहित हर व्यक्ति के दिल और दिमाग में बसते हैं. गवर्नर ने आरोप लगाया कि युवाओं को हमारी सांस्कृतिक और आध्यात्मिक विरासत से वंचित किया जा रहा है. यह एक प्रकार की निर्मित सामाजिक इंजीनियरिंग है, जो सांस्कृतिक जनसंहार के माध्यम से एक अलग पहचान बनाने की कोशिश कर रही है और यह प्रयास कर रही है कि हम देश और अतीत से कुछ नहीं रखते.

    गवर्नर ने आरोप लगाया कि लोगों ने सनातन धर्म पर हमले शुरू किए इसे वायरस, डेंगू और मलेरिया जैसे नाम दिए. फिर अचानक वे चुप हो गए. अब सनातन धर्म के खिलाफ कोई बात नहीं हो रही है.

    Share:

    शादी के तीन माह बाद बेबी प्लानिंग कर रहे हैं सोनाक्षी-जहीर !

    Sun Sep 15 , 2024
    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी 8 साल की रिलेशनशिप के बाद बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (boyfriend zaheer iqbal) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। कपल की तस्वीरें और उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। सोनाक्षी-जहीर ने 23 जून 2024 को अपनी शादी रजिस्टर कराई और बिना किसी ड्रीमी लोकेशन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved