• img-fluid

    राहुल गांधी की सफल अमेरिका यात्रा से भाजपा पूरी तरह बौखला गई है – वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक गहलोत

  • September 13, 2024


    जयपुर । वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक गहलोत (Senior Congress leader Ashok Gehlot) ने कहा कि राहुल गांधी की सफल अमेरिका यात्रा से (By Rahul Gandhi’s successful US Visit) भाजपा पूरी तरह बौखला गई है (BJP is completely Stunned) ।


    अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की तरफ से 15-20 सालों तक बदनाम करने के प्रयासों के बावजूद राहुल गांधी अब देश की आशा एवं अपेक्षा का केन्द्र बिन्दु बन गए हैं। इससे भाजपा इतनी हताश और आक्रामक हो गई है कि देश की राजधानी दिल्ली में भाजपा के नेता खुलेआम राहुल गांधी की हत्या करने की बातें कर रहे हैं। ऐसे बयानों पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की चुप्पी हैरान करने वाली है।

    गहलोत ने एक्स पर लिखा है कि यह दिखाता है कि अपनी सत्ता कायम रखने के लिए भाजपा किस हद तक जा सकती है। राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा की सफलता से भाजपा पूरी तरह बौखला गई है और इस यात्रा को लेकर देशभर में अफवाह फैलाने लग गई है। लोकसभा चुनावों में संविधान बदलने एवं आरक्षण हटाने के इरादे लेकर गई भाजपा को जनता ने अच्छा सबक सिखाया इसके बावजूद भाजपा आरक्षण पर झूठ बोलने से बाज नहीं आ रही है।

    उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने स्पष्ट कहा है कि समाज में समानता लाने के लिए आरक्षण जरूरी है एवं आवश्यकता के अनुरूप इसकी सीमा भी बढ़ानी चाहिए। राहुल गांधी देश में सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं जिसे वो अंजाम तक लेकर जाएंगे और भाजपा के आरक्षण से खिलवाड़ करने के इरादे को कभी पूरे नहीं होने देंगे। भाजपा देश को गुमराह करने का प्रयास अब बंद कर दे क्योंकि देश समझता है कि राहुल गांधी के द्वारा अमेरिका में बोले गए एक-एक शब्द का अर्थ क्या है और इसके पीछे राहुल जी की क्या भावना है।

    Share:

    Arrest is legal, bail is also on conditions... Even after coming out, Kejriwal's difficulties in running the government are not less

    Fri Sep 13 , 2024
    New Delhi: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal has got bail from the Supreme Court in the CBI case after the ED. He can come out of Tihar Jail by this evening. However, the court has declared the CBI arrest legal and fixed the conditions of bail. The court has imposed the same conditions for bail […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved