• img-fluid

    छत्तीसगढ़ : बलरामपुर जिले में दिनदहाड़े 5 करोड़ की लूट, ज्वेलरी शॉप से 8 किलो जेवर लेकर फरार हुए लुटेरे

  • September 12, 2024

    बलरामपुर । छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले (Balrampur district) से दिनदहाड़े लूट की वारदात (robbery incident) सामने आई है. जहां हथियारों से लेस बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) में धावा बोला और 8 किलो सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए. जेवरातों की कीमत पांच करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है.

    ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वारदात से पहले बदमाशों ने दुकान की अच्छी तरह से रेकी की थी. लूटपाट करने के बाद बदमाश बाइक से झारखंड की तरफ भागे. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद दुकानदारों में गुस्से का माहौल है और पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.


    हथियारों से लेस बदमाशों ने ज्वेलरी की दुकान में की लूट
    रामानुजगंज में नगर पालिका चौक पर दिनदहाड़े हुई इस वारदात से दुकानदारों में दहशत फैल गई. पीड़ित राजेश ज्वेलर्स ने बताया कि बाइक सवार तीन बदमाश दुकान में घुसे और कट्टा दिखाकर सभी कर्मचारियों को अपने कब्जे में लिया. दहशत फैलाने के लिए बदमाशों राजेश सोनी के सिर पर कट्टे की बट से वार कर उन्हें घायल कर दिया और गोली मारने की धमकी दी.

    पांच करोड़ के जेवर लेकर भागे बाइक सवार बदमाश
    लुटेरों ने दुकान सहित लॉकर में रखे सोने के जेवरों को निकलवा लिया और बैग में रखकर बाइक से फरार हो गए. तीनों झारखंड की तरफ भागे, बदमाशों ने मौची की दुकान के सामने बाइक खड़ी की थी. उन्होंने महज 15 मिनट में वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

    Share:

    UP में अब भेड़ियों के बाद टाइगर का आतंक, 50 गांवों में फैली दहशत, एक आदमी को बनाया अपना निवाला

    Thu Sep 12 , 2024
    लखनऊ । वो कभी रात के अंधेरे में दिख रहा है. कभी दिन के उजाले में नजर आ जाता है. कभी उसके गुजर जाने के बाद उसके पगमार्क डरा रहे हैं. यदि वो कोई टाइगर रिजर्व (Tiger Reserve) का हिस्सा होता, तो शायद लोग उसे देखकर रोमांचित होते, लेकिन चूंकि वो गांव है, इंसानी आबादी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved