• img-fluid

    मणिपुर नहीं जाने को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने – वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत

  • September 10, 2024


    जयपुर । वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत (Senior Congress leader Ashok Gehlot) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मणिपुर नहीं जाने को (Not going to Manipur) अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया (Has made it a question of his Prestige) । ऐसा लगता है कि मणिपुर में हो रही हिंसा के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां का दौरा करने से परहेज कर रहे है ।


    राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वहां राज्यपाल के आवास एवं मुख्यमंत्री के घर जैसे सुरक्षित स्थानों तक पर लगातार हमले हो रहे हैं, परन्तु केन्द्र सरकार का इस ओर कोई विशेष ध्यान नहीं है। मणिपुर में अत्याधुनिक हथियारों एवं ड्रोन्स का इस्तेमाल कर आम लोगों पर हमले किए जा रहे हैं।

    गहलोत ने यहां जारी एक बयान में कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने असम में शांति स्थापित करने के लिए राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार तक की कुर्बानी देने में संकोच नहीं रखा, जिसके कारण आज तक वहां शांति का दौर स्थापित है।

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी सहित तमाम विपक्षी दल मणिपुर का दौरा करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन, प्रधानमंत्री मोदी को मणिपुर में शांति स्थापना के लिए अब आवश्यक कदम उठाने में देरी नहीं करनी चाहिए एवं मणिपुर का दौरा करना चाहिए।

    Share:

    बीजेपी ने 21 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए

    Tue Sep 10 , 2024
    चंडीगढ़ । हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए (For Haryana Assembly Elections) बीजेपी (BJP) ने 21 प्रत्याशियों की दूसरी सूची (Second List of 21 Candidates) जारी कर दी (Released) । इससे पहले, पार्टी ने अपनी पहली सूची में 67 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की थी। पहली सूची के बाद से कई सीटों पर पार्टी की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved