• img-fluid

    मैं CM बनना चाहती हूं, कोई दलित नहीं बन सकता क्या: कुमारी सैलजा

  • September 10, 2024

    डेस्क: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर जंग छिड़ी हुई है. पार्टी की नेता कुमारी सैलजा ने मुख्यमंत्री पद को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने मंगलवार को कहा कि मैं मुख्यमंत्री बनना चाहती हूं, क्या कोई दलित सीएम नहीं बन सकता. सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा, दलित मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सकता. दिक्कत क्या है.


    दरअसल, कुमारी सैलजा से सवाल किया गया कि सीएम भूपेंद्र हुड्डा बनेंगे या दीपेंद्र हुड्डा. इसपर उन्होंने कहा कि यह कोई और नहीं पार्टी आलाकमान तय करेगा. दलित सीएम क्यों नहीं बन सकता. अगर मैं सीएम बनना चाहती हूं तो दिक्कत क्या है. हरियाणा कांग्रेस की दिग्गज नेता कुमारी सैलजा ने कहा कि हर पार्टी में खींचतान में होती है. लेकिन टिकट बंटने के बाद सब पार्टी को जिताने में जुटते हैं.

    दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी हुई थी. 32 उम्मीदवारों की सूची में कुमारी सैलजा के 4 समर्थकों को टिकट दिया गया. पार्टी आलाकमान के इस कदम के बाद कुमारी सैलजा ने हौसले बुलंद हैं. कुमारी सैलजा के जिन 4 समर्थकों को टिकट दिया गया है उनमें कालका से प्रदीप चौधरी, नारायणगढ़ से शैली चौधरी, असंध से शमशेर सिंह गोगी और सढ़ौरा से रेनू बाला शामिल हैं.

    Share:

    साइबर फ्रॉड पर मोदी सरकार सख्त… I4C स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह

    Tue Sep 10 , 2024
    नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज देश में डिजिटल लेन-देन पहले से काफी बढ़ा है, डिजिटल गतिविधियां बढ़ी हैं, अधिक से अधिक लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर निर्भर हुए हैं ऐसे में साइबर सुरक्षा बढ़ाने की जरूरत भी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि साइबर क्षेत्र में आनेवाले […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved