• img-fluid

    बप्पा के दर्शन करने आराध्या और ऐश्वर्या पहुंची, नजर नहीं आए अभिषेक

  • September 10, 2024

    मुंबई। बॉलीवुड में हर त्योहार को बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। ऐसे में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) पर इसकी एक अलग ही रौनक देखने को मिलती है। बॉलीवुड से लेकर टीवी (TV) जगत के सितारे इसे बड़ी श्रद्धा के साथ मनाते हैं और बप्पा का अपने घर में स्वागत करते हैं। तो कुछ गणपति का आशीर्वाद लेने के लिए गणपति पंडाल जाते हैं।



    हाल ही में मुकेश अंबानी के घर गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड के तमाम सितारे बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इसी बीच अब ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ गणेश चतुर्थी के मौके बप्पा के दर्शन के लिए मुंबई के एक पंडाल में पहुंची। इस दौरान भी ऐश्वर्या को अकेले देख फैंस काफी निराश नजर आए।

    अभिषेक के बिना बप्पा के दर्शन करने पहुंची ऐश्वर्या
    ऐश्वर्या राय बच्चन भी गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर गणपति का आशीर्वाद लेने पहुंची। वो अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय के साथ गणपति दर्शन करने के लिए जीएसबी सेवा मंडल गणपति पंडाल पहुंची। इस बार ऐश्वर्या के साथ उनके अभिषेक बच्चन नजर नहीं आए। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस फिर से ऐश्वर्या को अकेले देखकर काफी दुखी नजर आए। ऐश्वर्या को देखकर लोग उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करने लगे। ऐसे में वहां पर लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। वो भीड़ से किसी तरह निकलकर अपनी मां-बेटी कार में बैठकर वहां से रवाना हुईं।

    लुक पर फिर आया फैंस का दिल
    ऐश्वर्या राय के लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने लाइट पिंक कलर और मजेंटा कलर के कॉम्बिनेशन का सूट पहना था। इस ड्रेस में हमेशा की तरह ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। जबकि उनकी बेटी आराध्या पीले रंग का सूट पहने दिखीं। ऐश अपनी मां और बेटी को भीड़ में संभालती दिखीं। हालांकि, उनके आसपास सिक्टोरिटी भी काफी टाइट थी।

    Share:

    स्पेशल कोर्ट पहुंची कंगना और जावेद अख्तर की कानूनी लड़ाई

    Tue Sep 10 , 2024
    मुंबई। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और लोकसभा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और गीतकार जावेद अख्तर की लड़ाई अब स्पेशल कोर्ट पहुंच गई है। जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ मानहानि का केस किया था। इसके बाद कंगना ने भी उनके खिलाफ शिकायत कर दी। अब इस मामले की सुनवाई बांद्रा स्पेशल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved