• img-fluid

    बीजेपी अध्यक्ष दिलीप जायसवाल का ऐलान, बोले- कभी भी हो सकता है नीतीश सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार

  • September 10, 2024

    पटना । बिहार बीजेपी (Bihar BJP) के अध्यक्ष और राजस्व भूमि सुधार मंत्री दिलीप जायसवाल (Minister Dilip Jaiswal) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होने कहा कि बिहार मंत्रिमंडल (Bihar Cabinet) का विस्तार कभी भी हो सकता है। सबकुछ तैयार है। किसी भी समय कैबिनेट विस्तार हो सकता है। जायसवाल ने ये बयान नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा से मुलाकात के बाद दिया। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बैठक चली। जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई।


    बैठक के बाद दिलीप जायसवाल ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू जो गठबंधन के दल हैं। कैसे दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में मिलकर बूथ लेवल पर संगठन को मजबूत करें। इस पर चर्चा हुई इसके अलावा हमारी पार्टी का सदस्यता अभियान भी चल रहा है। वहीं बिहार मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि सब तैयार है किसी भी समय हो सकता है। कैबिनेट विस्तार कभी भी संभव है।

    वहीं जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि समन्वय और आपसी तालमेल को गठबंधन के घटक दलों के बीच कैसे मजबूत किया जाए, इसके अलावा कई मुद्दों पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष दिलीप जायसवाल से चर्चा हुई। आपको बता दें बीते कई दिनों से मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा जोरों पर हैं। जिस पर आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मुहर भी लगा दी है। जिसमें कई चेहरे शामिल हो सकते हैं, कई चेहरे बदले जा सकते हैं। ये विस्तार जातीय समीकरण को ध्यान में रखते हुए होगा या फिर काम के आधार पर ये देखने वाली बात होगी।

    Share:

    US: रक्षा क्षेत्र में साझेदारी मजबूत करने पर एंडस-एक्स सम्मेलन, भारत-अमेरिका के रक्षा नीति निर्माता जुटेंगे

    Tue Sep 10 , 2024
    वाशिंगटन। इंडस-एक्स (Andes-X) के दो दिनी शिखर सम्मेलन (Summit) का तीसरा संस्करण भारतीय समयानुसार मंगलवार को शुरू होगा, जिसमें भारत-अमेरिका रक्षा (India-US defense) नवाचार में साझेदारी को मजबूत करने के तरीकों पर विचार करेंगे। ‘यूएस-इंडिया स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम’ (यूएसआईएसपीएफ) के मुताबिक, भारत-अमेरिका ‘डिफेंस एक्सिलरेशन इकोसिस्टम’ (इंडस-एक्स) शिखर सम्मेलन 9-10 को कैलिफोर्निया के पालो ऑल्टो में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved