• img-fluid

    कांग्रेस और JMM के कई विधायक संपर्क में; हिमंता बिस्वा सरमा का दावा, झारखंड में गरमाई सियासत

  • September 10, 2024

    नई दिल्‍ली । असम के मुख्यमंत्री (chief minister of assam)और झारखंड भाजपा के चुनाव(jharkhand bjp elections) सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma)ने कहा है कि झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress)से 12 से 14 और झामुमो के दो-तीन विधायक संपर्क में हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि भाजपा में जगह नहीं है। उन्होंने कांग्रेस नेता बंधु तिर्की से संपर्क से भी इनकार किया। हिमंता सोमवार को रांची पहुंचने के बाद पत्रकारों बात कर रहे थे।

    बंधु तिर्की से संपर्क से इनकार

    बता दें कि बंधु तिर्की ने कहा था कि हिमंता ने दो वर्ष पहले वीडियो कॉल पर भाजपा में आने को कहा था। हिमंता ने कहा कि उन्होंने तिर्की से कभी बात नहीं की। उनकी बेटी शिल्पी नेहा तिर्की ने एयरपोर्ट पर शिष्टाचार भेंट की थी। उन्होंने कहा कि वीडियो कॉल पर बात करने के लिए दूसरी तरफ से भी किसी को जुड़ना पड़ता है।

    नाम बताएं हिमंता: कांग्रेस

    हिमंता के दावे पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनल शांति ने कहा कि अगर कांग्रेस विधायक भाजपा के संपर्क में हैं तो उन्हें नामों का खुलासा करना चाहिए। चुनाव से पहले ऐसे बयान देकर हिमंता बीजेपी को चर्चा में रखना चाहते हैं।

    भाजपा डूबती नाव : झामुमो

    झामुमो प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि भाजपा नेता को पहले खुद का घर बचाना चाहिए। डूबती नाव की सवारी कोई नहीं करता। आज भाजपा की साख गिरी है। पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता घटी है। ऐसे में कौन इनके साथ जाना चाहेगा।

    हिमंता विश्व सरमा दो दिवसीय दौरे पर रांची पहुंचे। रांची प्रदेश कार्यालय में नेताओं से मुलाकात के बाद वह ओरमांझी के जिराबर गांव और नामकुम गए, जहां उन्होंने उत्पाद सिपाही भर्ती के मृत अभ्यर्थियों अजय महतो व विकास लिंडा के परिजनों से मिले। इस दौरान उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने नियमों को ताक पर रखते हुए बिना मेडिकल टेस्ट कराए अभ्यर्थियों को दौड़ाया। दुखद घटना का कोरोना टीकाकरण के नाम राजनीतिकरण हेमंत सरकार कर रही, जबकि राज्य सरकार को अविलंब परिजनों को नौकरी देनी चाहिए।

    राज्य सरकार अपनी जिम्मेवारी से बचना चाह रही

    हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि कोरोना टीकाकरण का बहाना बनाकर राज्य सरकार अपनी जिम्मेवारी से बचना चाह रही। टीकाकरण पूरी दुनिया में हुआ। खुद मुख्यमंत्री ने टीका लिया है। पूरे देश में सिपाही, सेना की बहाली हुई, लेकिन कहीं ऐसी दुखद घटना नहीं घटी। उन्होंने कहा कि भाजपा दुख की बेला में मृत अभ्यर्थियों के साथ खड़ी है। हर संभव सहायता कर रही। राज्य में भाजपा सरकार बनते ही परिजनों को नौकरी दी जाएगी। हिमंता विश्व सरमा प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू के कुचू स्थित आवास भी गए। जहां साहू ने उनका पारंपरिक तरीके से स्वागत किया। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ता एवं ग्रामीण भी उपस्थित थे।

    Share:

    टारगेट पर रेलवे ही क्‍यों? एक हफ्ते में तीन बार ट्रेनों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश

    Tue Sep 10 , 2024
    नई दिल्‍ली । कालिंदी एक्सप्रेस (Kalindi Express)को पटरी से उतारने की साजिश की जांच(Investigation of the conspiracy) जारी है। इसी बीच खबर है कि एक सप्ताह के अंदर रेलगाड़ियों को पटरी(tracks for trains) से उतारने की 3 बार कोशिश हुई है। साथ ही इस दौरान पथराव के भी दो मामले सामने आए हैं। हालांकि, आंकड़ों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved