• img-fluid

    “भाजपा राज की ये धक्कामार रेल” अखिलेश ने वंदे भारत को मालगाड़ी के इंजन से खींचने वाले वीडियो पर कसा तंज

  • September 10, 2024

    लखनऊ । नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) का इंजन इटावा के पास खराब हो गया, जिसके बाद ट्रेन को मालगाड़ी (goods train) के इंजन (engine) से खींचकर भरथना रेलवे स्टेशन पर लाकर खड़ा कर दिया गया. वंदे भारत ट्रेन को मालगाड़ी के इंजन से खींचने वाले वीडियो को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है.


    सपा मुखिया ने वंदे भारत को मालगाड़ी के इंजन से खींचकर ले जाते हुए वीडियो पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि डबल इंजन सरकार में इंजन फेल हो गया. अखिलेश ने लिखा, “भाजपा राज की ये धक्कामार रेल, डबल इंजन सरकार में इंजन फेल.”

    बता दें कि सोमवार की सुबह नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ने जैसे ही इटावा रेलवे स्टेशन क्रॉस किया, वैसे ही उसके इंजन में खराबी आ गई और वो वहीं रुक गई. टेक्निकल टीम ने वहां पहुंचकर इंजन को सुधारने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी न मिलने पर ट्रेन को मालगाड़ी के इंजन से खींचकर भरथना रेलवे स्टेशन पर खड़ा कर दिया गया.

    यात्रियों ने भरथना रेलवे स्टेशन पर किया हंगामा
    भरथना रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया. रेलवे प्रशासन ने शताब्दी एक्सप्रेस और अयोध्या जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस में सभी यात्रियों बैठाया. उसके बाद वाराणसी जाने वाले सभी यात्रियों को श्रम शक्ति एक्सप्रेस से पहुंचाया.

    वंदे भारत में थे 700 से ज्यादा यात्री
    प्रयागराज रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अमित कुमार सिंह के मुताबिक, वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस में 730 यात्री यात्रा कर रहे थे. सभी को पहले शताब्दी और अयोध्या वंदे भारत से कानपुर तक पहुंचाया और फिर बाद में श्रम शक्ति एक्सप्रेस से वाराणसी गए. उन्होंने बताया कि नई दिल्ली से चलकर वाराणसी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस इटावा क्रॉस करने के बाद भरथना रेलवे स्टेशन के आगे लगभग 9:15 बजे सुबह इंजन में कोई टेक्निकल दिक्कत होने की वजह से खड़ी हो गई थी. इंजीनियर्स इंजन को सही को करने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली तो उसको दूसरे इंजन की मदद से भरथना रेलवे स्टेशन पर खड़ा कर दिया गया है.

    Share:

    कांग्रेस और JMM के कई विधायक संपर्क में; हिमंता बिस्वा सरमा का दावा, झारखंड में गरमाई सियासत

    Tue Sep 10 , 2024
    नई दिल्‍ली । असम के मुख्यमंत्री (chief minister of assam)और झारखंड भाजपा के चुनाव(jharkhand bjp elections) सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma)ने कहा है कि झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress)से 12 से 14 और झामुमो के दो-तीन विधायक संपर्क में हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि भाजपा में जगह नहीं है। उन्होंने कांग्रेस नेता बंधु […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved