• img-fluid

    हरियाणा विधानसभा के चुनावी रंग में14 सितंबर को केसरिया रंग भरेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

  • September 09, 2024


    चंडीगढ़ । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) हरियाणा विधानसभा के चुनावी रंग में (In the election color of Haryana Assembly) 14 सितंबर को (On September 14) केसरिया रंग भरेंगे (Will add Saffron Color) ।


    नरेन्द्र मोदी गीता की धरती धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में पहुंचकर फिर से हरियाणा में कमल का फूल खिलाने का आह्वान प्रदेश की जनता से करेंगे। इस रैली में लाखों लोग पहुंचे, इसकी तैयारी हरियाणा भाजपा ने शुरू कर दी है। मोदी की रैली की सूचना मात्र से ही भाजपा के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह भर दिया है और वे अपने-अपने तरीके से इसे सफल बनाने में जुट गए हैं।

    प्रधानमंत्री की इस रैली की जानकारी देते हुए भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति के सह संयोजक संजय भाटिया ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस रैली से प्रदेश का माहौल पूरी तरह भाजपामयी हो जाएगा। संजय भाटिया ने बताया कि प्रधानमंत्री की इस रैली से ही हरियाणा में केंद्रीय नेताओं की चुनावी रैलियों की शुरुआत हो जाएगी।
    जानकारी के मुताबिक नरेन्द्र मोदी की चुनाव के दौरान हरियाणा के अन्य क्षेत्रों में रैलियां होगी। कुरुक्षेत्र की अपनी पहली चुनावी रैली से वे जीटी रोड बैल्ट को साधेंगे। उसके बाद अन्य क्षेत्रों में निरंतर उनकी रैलियों का शेड्यूल होगा। पीएम मोदी की होने वाली रैलियों को लेकर बीजेपी में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और तैयारियां भी तेज कर दी है।

    हरियाणा में आगामी 5 अक्टूबर को विधानसभा के चुनाव होने हैं। हमेशा चुनावी मोड में रहने वाली भारतीय जनता पार्टी इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे ऊपर नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। केंद्र में तीसरी बार भाजपा सरकार के बाद अब हरियाणा प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के प्रति भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से आश्वस्त है।

    पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए सबसे पहले संगठन को मजबूत किया। इसके बाद अब पार्टी के नेता चुनावी सभाएं, रैलियां करके भाजपा के लिए प्रचार में जुट गए हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व अन्य वरिष्ठ नेता व मंत्री लगातार सभाएं करके चुनावी तैयारी में जुटे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हरियाणा में रैलियों के शेड्यूल के अनुसार सबसे पहली रैली कुरुक्षेत्र में होगी।

    Share:

    भारत में भाजपा या प्रधानमंत्री मोदी से कोई नहीं डरता - कांग्रेस नेता राहुल गांधी

    Mon Sep 9 , 2024
    नई दिल्ली । कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने कहा कि भारत में (In India) भाजपा या प्रधानमंत्री मोदी (BJP or Prime Minister Modi) से कोई नहीं डरता (No one can Afraid of) । अमेरिका की टेक्सास यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी ने कहा कि ये बहुत बड़ी उपलब्धियां हैं और ये उपलब्धियां […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved