• img-fluid

    कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, गाजियाबाद में दर्ज हुई FIR

  • September 09, 2024

    गाजियाबाद। कवि डॉ. कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) को उनके प्रबंधक के मोबाइल पर कॉल कर गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। प्रबंधक की ओर से इंदिरापुरम कोतवाली (Indirapuram Police Station) में शिकायत की गई। पुलिस ने उनकी शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



    वसुंधरा सेक्टर तीन में कवि डॉक्टर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के प्रबंधक प्रवीन पांडेय की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनके मोबाइल पर सात सितंबर शाम करीब छह बजे उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कवि को लेकर गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया और जान से मारने की धमकी दी।

    उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। इंदिरापुरम कोतवाली पहुंचकर पुलिस को आरोपित को नंबर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस जांच में नंबर मुंबई का आया है।

    पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने बताया कि प्रबंधक की ओर से मिली शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। नंबर का विवरण और लोकेशन निकलवाई जा रही है। सभी बिंदुओं पर जांच करने में पुलिस की टीमें लगी हैं।

    Share:

    जबलपुर में होटल मैनेजर को लात घूंसों से पीटा, पुलिस ने आरोपियों का निकाला जुलूस

    Mon Sep 9 , 2024
    जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में एक होटल के मैनेजर से मारपीट (Hotel manager assaulted) का मामला सामने आया है। कुछ बदमाशों (Bullies) ने होटल में घुसकर मैनेजर को जमकर पीटा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने तगड़ा एक्शन लिया है। 4 आरोपियों को दबोच लिया है। गाढ़ा थाने के प्रभारी नीलेश दोरहे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved