• img-fluid

    केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- जिस सरकार ने 5 साल कुछ नहीं किया अब वे खोखली घोषणाएं कर रहे

  • September 08, 2024

    रांची। वर्ष के आखिरी में झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) 2024 का आयोजन होना है। ऐसे में चुनावी रण में बेहद कम समय ही शेष बचा है। इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां (Political parties) पूरे जोर शोर से तैयारियों में लीन हैं। इस झारखंड भाजपा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का एक बयान सामने आया है।

    केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “चुनाव अब नजदीक है और जिस सरकार ने पांच साल कुछ नहीं किया अब वे खोखली घोषणाएं कर रहे हैं। उन्होंने पांच साल कोई नौकरी नहीं दी, पेपर लीक जैसी घटनाएं हुईं और राज्य सरकार अब घोषणाएं कर रही हैं। सिपाही की भर्ती निकाली गई… फिजिकल टेस्ट नहीं पूरा हो पाया, ऐसे मौसम में भर्ती हुई जो जानलेवा साबित हुआ। और इस कारण से 16 नौजवानों की जिंदगी चली गई, वे दुनिया छोड़ गए, यह हादसा नहीं हत्या है।”


    वहीं, केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा, “हम झारखंड में 6 परिवर्तन यात्राएं निकालेंगे। हमारे स्थानीय प्रमुख नेताओं के साथ-साथ वरिष्ठ नेता भी इसमें भाग लेंगे। प्रधानमंत्री 15 सितंबर को झारखंड के जमशेदपुर का दौरा करेंगे। वंदे भारत ट्रेन की सौगात के साथ ही प्रधानमंत्री झारखंड के 1,13,195 गरीब लोगों के खातों में प्रधानमंत्री आवास योजना की पहली किस्त जमा करेंगे”

    उन्होंने कहा, “झारखंड को कुशासन से मुक्त करने का एक ही कार्यक्रम है। चुनाव आते देख 5 लाख नौकरी का वादा करने वाले सीएम हेमंत सोरेन को पता चल गया कि वे इसे पूरा नहीं कर सकते, इसलिए अभ्यर्थियों को 10 किलोमीटर दौड़ाया गया और उनमें से 12 की जान चली गई। कोई उचित व्यवस्था नहीं थी। यह दुर्घटना नहीं है, ये हत्याएं हैं जो वोट के लालच में की गई हैं और झारखंड के युवा सरकार को कभी माफ नहीं करेंगे।”

    Share:

    विनेश फोगाट की सियासी पारी में 'ब्रेक'! रेलवे ने दिया कारण बताओ नोटिस, इस्तीफा नहीं किया मंजूर

    Sun Sep 8 , 2024
    नई दिल्ली। महिला कुश्ती पहलवान एवं कांग्रेस नेता विनेश फोगाट का राजनीतिक करियर क्या शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा? हरियाणा में विनेश फोगाट के चुनाव लड़ने पर ट्विस्ट आ गया है। रेलवे ने अब तक विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। रेलवे ने दोनों पहलवानों को कारण […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved