• img-fluid

    कंधे पर बच्चों के शव लेकर 15 किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंचे माता-पिता

  • September 06, 2024

    गढ़चिरौली। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली (Gadchiroli, Maharashtra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की आंखों से आंसू (tears from eyes) निकल रहे हैं. वीडियो में एक दंपति अपने बच्चों के शवों (dead bodies of children) को कंधे पर लेकर कीचड़ भरे सड़क पर पैदल चलते नजर आ रहे हैं.




    अस्पताल में एंबुलेंस नहीं मिलने की वजह से माता-पिता पैदल चलने पर मजबूर हो गए. बताया जा रहा है कि बुखार के इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाने के बजाय माता-पिता दोनों बच्चों को पुजारी के पास लेकर गए. कुछ ही घंटों में संदिग्ध परिस्थितियों उनकी मौत हो गई. इसके बाद गढ़चिरौली में हड़कंप मच गया है.


    बाद में बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने जवाब दे दिया. कोई एंबुलेंस नहीं मिलने पर माता-पिता शवों को कंधे पर रखकर 15 किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंचे. इस पूरे वाकया का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसपर यूजर गुस्से में रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

    Share:

    धनशोधन मामले में भूषण स्टील के पूर्व प्रमोटर नीरज सिंघल को राहत, उच्चतम न्यायालय ने दी जमानत

    Fri Sep 6 , 2024
    नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने भूषण स्टील के पूर्व प्रवर्तक नीरज सिंघल को 46,000 करोड़ रुपये की कथित बैंक धोखाधड़ी से उपजे मनी लांड्रिंग मामले में शुक्रवार को जमानत दी। न्यायमूर्ति संजीव खन्ना और न्यायमूर्ति संजय कुमार की पीठ ने कहा कि सिंघल 16 महीने से जेल में हैं और सुनवाई जल्द खत्म होने की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved