• img-fluid

    शहर में पहली बार जैन समाज की बड़ी भजन संध्या में देर तक झूमे श्रद्धालु

  • September 03, 2024

    इन्दौर (Indore)। शहर में पहली बार कल आयोजित नाकोड़ा भैरव की भजन संध्या में जैन समाज के लोग झूम उठे, वहीं नाकोड़ा भैरव से लाई गई चलित प्रतिमाओं के दर्शन के लिए भी देर रात तक कतार लगी रही। अभय प्रशाल में पूर्व पार्षद टीनू जैन द्वारा आयोजित भजन संध्या का आगाज नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री तुलसी सिलावट, अग्निबाण के प्रबंध संपादक राजेश चेलावत, आरएसएस के शैलेन्द्र महाजन, जीतू जिराती, माला ठाकुर, जयपालसिंह चावड़ा और प्रकाश भटेवरा ने दीप प्रज्जवलन किया।


    इस दौरान विजयवर्गीय ने तूने मुझे बुलाया शेरा वालिए… भजन गाकर सभी श्रद्धालुओं से भी गवाया। इसके बाद राजस्थान से आए भजन गायक वैभव बागमार ने भी एक से बढक़र एक भजनों की प्रस्तुति दी। शुरुआत आवो जी आवो भैरवनाथ ओ नाकोड़ा वाले…से की। पूरा अभय प्रशाल जैन समाज और अन्य समाज के लोगों से खचाखच भरा हुआ था। बागमार ने इसके बाद ओ भेरूजी थारो भक्त बनूं मंै…, जब खिडक़ी खोलूं तो तेरा दर्शन हो जाए…, मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे दादा आएंगे…, रूमझूम करता पधारो म्हारा भैरवजी…, जैसे भजनों की प्रस्तुति दी। नाकोड़ा भैरव के दर्शन के साथ-साथ भक्तों को रक्षा पोटली का वितरण भी किया गया। पहली बार हुए इस आयोजन में देवास, उज्जैन, शाजापुर, पेटलावद, खरगोन से भी बड़ी संख्या में जैन समाज के धर्मावलंबी आए थे।

    Share:

    इंदौर मेट्रोपॉलिटन सहित बड़े प्रोजेक्टोंपर पहली बैठक लेंगे मुख्यमंत्री

    Tue Sep 3 , 2024
    आज इंदौर-मनमाड़ प्रोजेक्ट की मंजूरी पर केन्द्रीय मंत्री के साथ करेंगे वीडियो कान्फ्रेंस इंदौर (Indore)। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (mohan yadav) द्वारा इंदौर में ही मेट्रोपॉलिटन सहित तमाम बड़े प्रोजेक्टों और भविष्य की योजनाओं को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक ली जाएगी। प्रभारी मंत्री के रूप में इस पहली बैठक में जनप्रतिनिधियों और अफसरों से चर्चा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved