• img-fluid

    अनन्या पांडे को ‘लाइगर’ में ऐसी स्क्रिप्ट थी जो उन्‍हें पसंद नहीं थी

  • September 03, 2024

    मुंबई। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ (call me bay) की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उनकी ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 सितंबर के दिन दस्तक देगी। ऐसे में अनन्या इस सीरीज का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के दौरान अनन्या ने अपनी फ्लॉप फिल्म ‘लाइगर’ के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि ‘लाइगर’ की स्क्रिप्ट में ऐसी बहुत सारी चीजें थीं जो उन्हें नहीं पसंद आई थीं।



    क्या बोलीं अनन्या?
    अनन्या ने दिए इंटरव्यू में कहा, “जब भी मैं कोई स्क्रिप्ट पढ़ती हूं तब मेरे दिमाग में रेड फ्लैग चलता रहता है। मैं डायलॉग्स पढ़ते वक्त यही सोचती रहती हूं कि ये सही है या नहीं? एक महिला होने के नाते मुझे ये डायलॉग बोलना चाहिए या नहीं? अगर मुझे लगता है कि ये डायलॉग सही नहीं है तो मैं उस पर ऑब्जेक्शन उठाती हूं क्योंकि मैं वो चेहरा बनना चाहती हूं जो हमेशा ये कहने की हिम्मत रखे कि ये सही नहीं है।”

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Sony Music India (@sonymusicindia)


    लाइगर पर बोलीं अनन्या
    अनन्या ने अपनी बात को समझाते हुए ‘लाइगर’ का उदाहरण दिया। अनन्या ने कहा, “उदाहरण के लिए ‘लाइगर’ की स्क्रिप्ट में ऐसी बहुत सारी चीजें थीं जो सही नहीं थीं। मैंने उन्हें कहा कि ‘सुनो मैं ये डायलॉग नहीं बोल सकती हूं। एक महिला के रूप में, मेरा ये डायलॉग कहना सही नहीं लगेगा। और फिर वो उस डायलॉग को बदल देते थे।”

    अनन्या की आने वाली फिल्म
    अनन्या पांडे ‘कॉल मी बे’ के बाद ‘CTRL’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है और ये थ्रिलर फिल्म इस वक्त पोस्ट-प्रोडक्शन में है। कहा जा रहा है कि अक्टूबर तक ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी।

    Share:

    हिमाचल प्रदेश : पहली बार 2 लाख कर्मचारियों और 1.5 लाख पेंशनर्स के खाते में 1 तारीख को न सैलरी आई, न ही पेंशन

    Tue Sep 3 , 2024
    नई दिल्ली. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के इतिहास (History) में पहली बार (first time), राज्य के 2 लाख कर्मचारियों (2 lakh employees) और 1.5 लाख पेंशनर्स (1.5 lakh pensioners) को 1 तारीख को सैलरी (salary) और पेंशन (pension) नहीं मिल पाई. राज्य में मौजूदा आर्थिक संकट के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई है, जिससे कर्मचारियों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved