• img-fluid

    अमानतुल्लाह खान के घर गिरफ्तार करने पहुंची ईडी टीम, AAP विधायक ने नहीं खोला गेट

  • September 02, 2024

    नई दिल्‍ली । आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक अमानतुल्लाह खान(MLA Amanatullah Khan) ने आज दावा किया है कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की टीम उन्हें गिरफ्तार (The team arrests them)करने के लिए उनके घर पहुंची है। लेकिन उन्होंने अब तक ईडी अधिकारियों के लिए अपने घर का गेट नहीं खोला है। हालांकि, अब पुलिस और अर्द्धसैनिक बल भी मौके पर पहुंच गए हैं। ‘आप’ सांसद संजय सिंह ने ईडी की इस कार्रवाई को गुंडागर्दी बताया है। ‘आप’ विधायक पर दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित घोटाले का आरोप है।


    अमानतुल्लाह खान ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट कर लिखा, “मेरे घर अभी ईडी के लोग मुझे गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे हैं।”

    ‘आप’ के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी ‘एक्स’ पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, ‘’ईडी की निर्दयता देखिए अमानतुल्लाह खान पहले ईडी की जांच में शामिल हुए, उनसे आगे के लिए समय मांगा, उनकी सास को कैंसर है, उनका ऑपरेशन हुआ है। घर में सुबह सुबह धावा बोलने पहुंच गए। अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी दोनों जारी है।”

    बता दें कि, भाषा के अनुसार, ईडी दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं से संबंधित कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है। इस मामले में ‘आप’ के विधायक अमनातुल्ला खान भी कथित रूप से शामिल हैं। आरोप है कि अमानतुल्लाह के कहने पर 36 करोड़ रुपये की संपत्ति की खरीद और बिक्री में मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित है।

    Share:

    सोशल मीडिया हैंडल के लिए लाखों खर्च करते है सिद्धारमैया, RTI में खुलासा

    Mon Sep 2 , 2024
    नई दिल्‍ली । मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (Mysore Urban Development Authority) कथिक घोटाला मामले(Alleged scam cases) में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Karnataka Chief Minister Siddaramaiah)की मुश्किलें (Difficulties)कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां तक कि राज्य में मुख्यमंत्री बदले जाने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। इसी बीच एक आरटीआई के जवाब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved