• img-fluid

    इंदौर: पूर्व कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के पूर्व प्रतिनिधि को फायरिंग करने के मामले में किया गिरफ्तार

  • September 01, 2024

    इंदौर। इंदौर (Indore) के तेजाजी नगर (Tejaji Nagar) थाना क्षेत्र की सिल्वर स्प्रिंग की फेस 2 में नशे में धुत कांग्रेस (Congress) प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रमोद रघुवंशी (Pramod Raghuvanshi) द्वारा 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से पांच राउंड से अधिक हवाई फायर कर क्षेत्र में दहशत का माहोल बना दिया। वही फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल पुलिस द्वारा प्रमोद रघुवंशी की 12 बोर की बंदूक का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा।


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Agniban (@dainik_agniban)

    वही बीजेपी (BJP) प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने पूर्व विधायक प्रतिंनिधी प्रमोद रघुवंशी द्वारा फायर करने को लेकर पहले तो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया उसके बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस गुंडागर्दी में हर जगह कांग्रेस का नाम क्यों आता है बीजेपी ने माग की है की प्रमोद रघुवंशी को कांग्रेस से निष्कासित किया जाए।

    Share:

    दरवाजा बंद कर एक ही परिवार के 4 लोगों ने की आत्महत्या, सामने आई हैरान करने वाली वजह

    Sun Sep 1 , 2024
    चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक दंपति और उनके दो बेटों ने अपने घर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य शुक्रवार को गंभीर हालत में पाए गए। इसके बाद उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया, लेकिन शनिवार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved