• img-fluid

    ‘मुझे डरा नहीं सकते…’, मौत की धमकियों पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

  • September 01, 2024

    डेस्क। अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी करने के बाद से ही कंगना को मौत की धमकियां (Death Threats) मिल रही हैं। अभिनेत्री और बीजेपी नेत्री को फिल्म में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। इस बीच कंगना की सुरक्षा चिंता का कारण बन चुकी है। कई समूहों ने फिल्म का बहिष्कार करने के लिए रैली का आयोजन किया। वहीं इस बीच अभिनेत्री ने खुद को मिल रही जान की धमकियों के बारे में बात की और संभावित खतरों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वे फिल्म के रिलीज पर इन खतरों को प्रभावित नहीं होने देंगी।


    कंगना ने कहा कि मुझे आप डरा नहीं सकते। मुझे ये लोग डरा नहीं सकते। मैं इस देश की आवाज दबने नहीं दूंगी। मैं इस देश में संवैधानिक अधिकारों को खत्म नहीं होने दूंगी। मैं ही नहीं, हर एक कलाकार को अभिव्यक्ति की आजादी होनी चाहिए। कोई भी सच्चाई की आवाज दबा नहीं सकता। ये लोग मुझे धमका लें, ये लोग चाहे जो भी बोले, मुझे जान से मारने की धमकी दें, चाहे कुछ भी कर लें, मैं इस देश की आवाज को मरने नहीं दूंगी।

    कंगना ने आगे कहा कि अगर मैं पीछे हट गई तो ये लोग कल को किसी भी कलाकार को उठने नहीं देंगे, ये सबको डरा धमका कर चुप करवा देंगे और उन्हें डराकर अपना एक अलग इतिहास लिखेंगे, जो कि हमारे साथ पहले भी हुआ है। हमें एक अलग इतिहास पढ़ाया गया है तो वह हम नहीं होने देंगे, हमने खुद देखा है। देश के लिए हमें भी तो कुछ करना है ना, देश की मिट्टी से हमने जो अन्न जल लिया है, उसके लिए कुछ करना होगा।

    Share:

    भारत को सुरक्षा परिषद में स्थायी सीट देने का समर्थन, सिंगापुर राजनयिक ने कही ये बड़ी बात

    Sun Sep 1 , 2024
    सिंगापुर। सिंगापुर (Singapore) के एक पूर्व राजनयिक ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) में भारत (India) को स्थायी सीट देने का समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ब्रिटेन (Britain) को अब अपनी सुरक्षा परिषद की सीट छोड़ देनी चाहिए क्योंकि ब्रिटेन अब महान नहीं रहा है। सिंगापुर के पूर्व राजनयिक किशोर महबूबानी ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved