• img-fluid

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पॉलिटिक्स पर क्या-क्या बोलीं स्मृति ईरानी? जानिए

  • August 29, 2024

    नई दिल्ली. बीजेपी नेता (BJP leader) और पूर्व केंद्रीय मंत्री (Former Union Minister) स्मृति ईरानी (Smriti Irani ) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता (Congress leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर एक बार फिर बयान दिया है. उन्होंने राहुल की राजनीति (politics) को लेकर अपनी राय रखी.


    स्मृति ईरानी ने एक पॉडकास्ट के दौरान कहा कि राहुल गांधी की पॉलिटिक्स में एक चेंज आया है. उन्हें लगता है कि उन्हें सफलता मिल गई है. वह सफल हो गए हैं. जब वह जाति की बात करते हैं तो बहुत संभलकर बोलते हैं. संसद में सफेद टीशर्ट पहनते हैं. वह जानते हैं कि वह युवाओं को किस तरह का मैसेज दे रहे हैं. वह कई मायनों में सोच-विचारकर कदम उठाते हैं.

    उन्होंने कहा कि वह एक अलग तरह की पॉलिटिक्स कर रहे हैं. आप उनके कदम को सही, गलत या बचकाना बोल सकते हैं. लेकिन वह अलग तरह की राजनीति कर रहे हैं. स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी चर्चा में बने रहने के लिए ऐसी बयानबाजियां करते हैं, जिन पर विवाद हो. उन्होंने कहा कि मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में दलित या आदिवासी प्रतिभागियों की कमी को लेकर उनका दिया गया बयान ऐसा ही है.

    उन्होंने कहा कि राहुल जानते हैं कि मिस इंडिया का सरकार गठन से कोई लेना देना नहीं है. लेकिन वो फिर भी सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें करते हैं क्योंकि इससे हेडलाइंस बनती हैं. बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के अमेठी से राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी को हरा दिया था. इससे पहले उन्होंने 2019 के चुनाव में राहुल गांधी को हरा दिया था.

    मोदी कभी कमजोर नहीं हो सकते…

    स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी की लोकप्रियता में कमी के आरोपों पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कभी कमजोर नहीं हो सकते. मैंने उनको 20 सालों में जितना देखा है, वह कभी कमजोर नहीं थे. नरेंद्र भाई को मैंने हमेशा पॉलिटिकली देखा है, पर्सनली कभी नहीं देखा. वह 73 साल के हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री के तौर पर दस साल इस देश को दिए हैं. उनकी एक प्रतिष्ठा है, हमें उनके सम्मान को बनाए रखना चाहिए. पीएम मोदी ने अपनी जीवन को कभी ग्राफ में नहीं समेटा है.

    Share:

    हैदराबाद : धोखाधड़ी मामले में SBI ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार, गैंग के साथ मिलकर किया 175 करोड़ का घपला

    Thu Aug 29 , 2024
    हैदराबाद । हैदराबाद (Hyderabad) में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की एक शाखा प्रबंधक और उसके सहयोगियों को 175 करोड़ रुपये के बड़े बैंक धोखाधड़ी मामले (Bank fraud case) में गिरफ्तार किया गया है। शमशीर गंज क्षेत्र की SBI शाखा के शाखा प्रबंधक मदू बाबू गली (Branch Manager Madu Babu Gali) और एक जिम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved