• img-fluid

    कुछ भी हो सकता है…,शरद और अजित पवार आज भी साथ, महायुति MLA ने दिया बड़ा संकेत

  • August 26, 2024

    नई दिल्‍ली । महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (maharashtra assembly election)से पहले शरद पवार (Sharad Pawar)ने राज्य में सत्तारूढ़ महायुति(Ruling Mahayuti) को बैक-टू-बैक झटके (Back-to-back setbacks)देने की तैयारी की है। खबर है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) में जल्द ही महायुति के कुछ नेता जाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, इसे लेकर साफतौर पर कुछ नहीं कहा गया है। राज्य में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

    हाल ही में कोल्हापुर के समरजीतसिंह घाटगे ने संकेत दिए थे कि वह सीनियर पवार के साथ जा सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को 2 और बड़े नेताओं ने महाविकास अघाड़ी का दामन थामने के संकेत दिए हैं। इनमें उप मुख्यमंत्री अजित पवार गुट के विधायक अतुल बेंके और भारतीय जनता पार्टी नेता और पूर्व विधायक मदन भोसले का नाम शामिल है। हालांकि, दोनों ही नेताओं ने साफतौर पर कुछ नहीं कहा है।


    शरद पवार के जुन्नार दौरे पर बेंके ने उनसे मुलाकात की थी। दोनों के बीच नारायणगांव इलाके में बातचीत हुई थी। इससे पहले बेंके एनसीपी (एसपी) विधायक अमोल कोल्हे से भी उनके आवास पर मिल चुके थे। अखबार के मुताबिक, बैठक के बाद बेंके का कहना था, ‘कुछ भी हो सकता है। शरद पवार और अजित पवार भी साथ आ सकते हैं।’ बीते साल जुलाई में करीब 8 विधायकों के साथ अजित पवार एनडीए में शामिल हो गए थे।

    रविवार को ही एनसीपी के महाराष्ट्र प्रमुख जयंत पाटिल ने सतारा में भोसले से मुलाकात की थी। दोनों के बीच बंद कमरे में लंबी बातचीत हुई, लेकिन मीडिया से इसकी चर्चा नहीं की गई। पुणे में पाटिल ने कहा था कि विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का एनसीपी (एसपी) में आना जारी रहेगा। भोसले ने गुरुवार को कहा था कि अपना फैसला सुनाने से पहले वह पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे।

    भोसले ने कहा था कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ने के बाद भाजपा का दामन थामा था। उन्होंने कहा था कि एमएलसी सीट का वादा किया गया था, लेकिन कभी भी नॉमिनेट नहीं किया गया।

    Share:

    भारत से बेहतर है बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों की स्थिति, अंतरिम सरकार के मंत्री का दावा

    Mon Aug 26 , 2024
    ढाका. बांग्लादेश (Bangladesh) की अंतरिम सरकार (interim government) में अल्पसंख्यक मामले के मंत्री (minister) खालिद हुसैन (Khalid Husain) ने देश के अंदर अल्पसंख्यकों (minorities) के हालात पर बात की. उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थितियां तब पैदा होती हैं, जब क्रांति और राजनीतिक परिवर्तन होता है. बदले हुए राजनीतिक हालात में बदमाश एक्टिव हो जाते हैं. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved