• img-fluid

    मदरसे के बच्चों को मिली ऐसी तालिम, केवल एक दिन की छुट्टी के लिए तीन छात्रों ने एक बच्चे की हत्या कर डाली

  • August 25, 2024

    नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) के दयालपुर के मदरसे (Madrasas of Dayalpur) का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया, जिसमें तीन छात्रों ने केवल एक दिन की छुट्टी के लिए एक नाबालिग छात्र की इतनी बेरहमी से हत्या की कि उसका लीवर और फेफड़ा फट गया अत्यधिक रक्तस्राव के कारण छात्र की मौत हो गई। इस मामले में मौलवी ने भी मां को गुमराह कर छात्र के बारे में गलत जानकारियां दी।

    मरने वाले छात्र का नाम रोहान बताया जाता है। पूछताछ के दौरान इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले 9 से 11 वर्ष की उम्र के तीन छात्रों ने पहले तो यह कहा कि मृत छात्र ने गाली दी थी, इसलिए उसे पीटा था, लेकिन बाद में मालूम चला कि तीनों ने महज इसलिए उस छात्र को मार डाला, क्योंकि उसकी मौत के बाद दूसरे दिन मदरसे में छुट्टी घोषित कर दी जाएगी।


    मां को गुमराह करता रहा मौलवी
    मृतक रोहान की मां नाजीन खातून ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे से बात करने के लिए फोन किया तो मौलवी ने पहले बाहर होने की बात कही। इसके बाद तरह-तरह के बहाने बनाता रहा। दिनभर वह गुमराह करता रहा और शाम करीब साढ़े 6 बजे फोन कर मामले की जानकारी दी। वह मौके पर पहुंची तो शुरुआत में उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दिया। वे लोग जबरन अंदर घुसे तो उन्होंने देखा कि उनका बेटा मरा पड़ा हुआ था। परिजनों का आरोप है कि मौलवी की वजह से उनके बेटे की मौत हुई है।

    Share:

    इंदौर : पांच सौ रुपए में युवक की हत्या... दो गिरफ्तार

    Sun Aug 25 , 2024
    हीरानगर क्षेत्र में वारदात, उधारी के रुपए वसूल करने गए थे हमलावर इंदौर। दो दिन पहले हुई चाकूबाजी (stabbing) में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों ही हमलावर युवकों को गिरफ्तार (arrested) कर जेल (Jail) भेज दिया गया है। एक हमलावर और मृतक के पुराने आपराधिक रिकार्ड भी पुलिस बता […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved