• img-fluid

    नए लुक में लौटीं आयशा टाकिया, कर दी ट्रोलर्स की बोलती बंद

  • August 25, 2024

    मुंबई। ‘वांटेड’ (wanted) मूवी से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) पिछले कुछ दिनों से ट्रोलिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लोगों की बेतहाशा नफरत से आयशा (Ayesha Takia) इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट ही डीएक्टिवेट कर दिया था। हाल ही में आयशा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई थीं। इस तस्वीर में आयशा का चेहरा काफी बदला हुआ नजर आया था। कई फैंस ने तो उन्हें पहचानने से ही इनकार कर दिया था। इसके बाद यूसर्ज ने उन्हें जमकर भद्दे कमेंट किए थे। हालांकि, अकाउंट डिलीट करने के दो दिन बाद आयशा ने फिर से अपने एक नए वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।



    नए वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर लौटीं आयशा
    आयशा टाकिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस बूमरैंग वीडियो में एक्ट्रेस मिरर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की टीशर्ट और रिप्ड जींस पहनी है, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल किया है। इस वीडियो के साथ आयशा ने कैप्शन में लिखा- ‘बहुत संकोची, बहुत सावधान।’ इसके साथ वीडियो के बैकग्राउंड में सुना जा सकता है कि ‘क्या आपने देखा कि मैंने कैसे रिएक्ट नहीं किया? किसी को जवाब न देना ही सबसे सही चीज है, आप खुश रहेंगे।’ आयशा का ये वीडियो फिर से इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है। आयशा ने इस पोस्ट में कमेंट सेक्शन को बंद कर रखा है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)


    इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
    बता दें, आयशा टाकिया को ‘वांटेड’, ‘टार्जन द वंडर कार’, ‘सोचा ना था’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आयशा अपनी क्यूट स्माइल के चलते फैंस की फेवरेट रही हैं। लेकिन उनका फिल्मी सफर काफी कम रहा। आयशा ने अपने करियर के पीक पर शादी करके एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। उन्होंने महज 23 साल की उम्र में फरहान से शादी की, जो मुंबई में एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं। आयशा ने 2013 में एक बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम मिकाइल रखा।

    Share:

    झारखंड भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा समेत 12000 कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला

    Sun Aug 25 , 2024
    रांची. रांची (Ranchi) में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) की रैली के दौरान कार्यकर्ताओं (workers) की पुलिसकर्मियों (Policemen) के साथ झड़प हो गई. इस मामले में झारखंड बीजेपी (Jharkhand BJP) अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (President Babulal Marandi), विधानसभा में नेता विपक्ष अमर कुमार बाउरी, केंद्रीय मंत्री संजय सेठ और पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved