• img-fluid

    MP के सागर में कुत्ते की तरह लोगों को काट रहा है ये शख्स, खाता है कच्चा मांस

  • August 24, 2024

    सागर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति का व्यवहार कुत्ते के काटने के बाद बेहद अजीब हो गया. बताया जा रहा है कि कुत्ते के काटने के बाद व्यक्ति ने स्थानीय लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया और यहां तक ​​कि कच्चा मांस भी खाने लगा. अब तक युवक 4 से 5 लोगों को काट चुका है. इस युवक की वजह से सब्जी मंडी (vegetable market) क्षेत्र में आने वाले लोग दहशत के साये में हैं.

    बता दें कि सागर जिले में एक व्यक्ति का व्यवहार कुत्ते के काटने के बाद बेहद अजीब और भयानक हो गया है. व्यक्ति ने स्थानीय लोगों को काटना शुरू कर दिया और कच्चा मांस भी खाने लगा, जिससे इलाके में डर का माहौल बन गया है. एक सब्जी विक्रेता के मुताबिक व्यक्ति ने उन्हें भी काटा. इस व्यक्ति के बारे में तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं लेकिन डॉक्टरों ने चौंकाने वाली वजह बताई है.


    मंडी के व्यापारियों का कहना है कि उसका इलाज करवाने की कोशिश की गई. उसे डॉक्टर के पास ले जाने से लेकर इंजेक्शन लगवाने तक सब कुछ किया गया लेकिन उसका व्यवहार अजीब हो गया है, जिससे लोग डरे हुए हैं. एक सब्जी विक्रेता ने बताया कि कुत्ते के काटने के बाद वह व्यक्ति कच्चा मांस खाने लगा. इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि हो सकता है कि व्यक्ति शराब का आदी हो और उसकी मानसिक स्थिति ऐसी हो गई हो. अगर उसे रेबीज होता तो स्थिति और भी खराब हो सकती थी. डॉक्टर ने लोगों से अपील की है कि वे व्यक्ति से दूर रहें और खुद को उससे बचाएं.

    Share:

    झारखंड में अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी चिराग पासवान की पार्टी, 28 सीटों पर ठोका दावा

    Sat Aug 24 , 2024
    नई दिल्ली: झारखंड (Jharkhand) में होने वाली आगामी विधानसभा चुनाव (assembly elections) से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों अपने जनाधार को मजबूत करने में जुट गई है. इसी कड़ी में एनडीए में शामिल वैसी पार्टियां जिनका प्रभाव पड़ोसी राज्य बिहार (Bihar) में है ,वे भी झारखंड में चुनाव से पहले सक्रिय हो गई है. पहले बिहार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved