• img-fluid

    अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा ने डायरेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

  • August 24, 2024

    नई दिल्ली। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट (Justice Hema Committee Report) क्या सामने आई कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South film industry) सवालों के कटघरे में खड़ी हो गई। साउथ सिनेमा इस वक्त सवालों के रडार पर है। रोज साउथ सिनेमा को लेकर कुछ ना कुछ नया सामने आ ही जाता है। अब एक और एक्ट्रेस ने साउथ सिनेमा के डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप (South cinema director accused of sexual harassment) लगा दिया है। हसीना का ये बयान सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि साउथ सिनेमा ने जैसे विवादों में रहने की कसम ही खा ली है।

    दरअसल, इस वक्त बंगाली अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा (Srilekha Mitra is a Bengali actress) सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, श्रीलेखा मित्रा ने ही मलयालम फिल्ममेकर रंजीत पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बता दें कि मित्रा ने भी इस मुद्दे को तब दुनिया के सामने रखा है, जब पहले से ही जस्टिस हेमा समिति की रिपोर्ट लोगों को हैरान कर रही है।


    एक इंटरव्यू में बात करते हुए श्रीलेखा मित्रा ने कहा कि साल 2009 में फिल्म ‘पालेरी मणिक्यम: ओरु पथिरकोलापथकाथिंते कथा’ का ऑडिशन दिया था। इस दौरान फिल्म डायरेक्टर रंजीत ने उनका यौन उत्पीड़न किया। श्रीलेखा ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि उस वक्त मैं रंजीत की बेडरूम की बालकनी में खड़ी थी और एक सिनेमैटोग्राफर से फोन पर बात करने में बिजी थीं। तभी वहां रंजीत आए और उन्होंने मेरे हाथ की चूड़ियों को टच किया।

    इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे मित्रा ने कहा कि उस वक्त मैं बहुत अनकंफर्टेबल हो गई थी। फिर उन्होंने मेरी गर्दन को सहलाना शुरू किया और मैं इतना डर गई कि कमरे से बाहर आ गई। इस घटना के बाद मैं बहुत डर गई थी और मैं इसके बारे में किसी को नहीं बता पाई। एक्ट्रेस ने कहा कि अपने होटल के कमरे में जाने के बाद भी मुझे यही लग रहा था कि कोई आ ना जाए और मैं बस सूरज उगने का वेट कर रही थी। मित्रा ने आगे कहा कि इस सबके बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम ही नहीं मिला। वहीं, अब एक्ट्रेस के इन सभी आरोपों पर डायरेक्टर रंजीत ने भी रिएक्ट किया है। रंजीत ने इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ये सब झूठ है और कहा कि वो खुद इस मामले में असली पीड़ित हैं।

    Share:

    JDU में बड़ा बदलाव, नीतीश कुमार ने भंग की प्रदेश कमेटी, नई समिति का किया ऐलान

    Sat Aug 24 , 2024
    पटना। जेडीयू की प्रदेश कमेटी (JDU state committee) में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने बड़ा ऐलान किया है। पार्टी की ओर से बड़ा फेरबदल करते हुए शनिवार को नई कमेटी घोषित (New committee announced) की गई है। जेडीयू ने लगभग 15 महीने पहले 260 सदस्यों की बड़ी कमेटी घोषित की थी। जिसको भंग […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved