• img-fluid

    बदलापुर कांड में नया ट्विस्ट, आरोपी अक्षय के पिता ने कर दी बड़ी मांग

  • August 23, 2024

    मुंबई: बदलापुर से उस समय चौंकाने वाली घटना सामने आया था जब एक स्कूल में दो बच्चों के साथ रेप की घटना सामने आई. खास बात यह है कि यह प्रताड़ना स्कूल के सफाई कर्मचारी द्वारा किये जाने की बात सामने आई. इस मामले में आरोपी का नाम अक्षय शिंदे है. इस घटना के बाद पूरे राज्य में गुस्से की लहर देखी जा रही है, बदलापुर के लोग सड़कों पर उतरते नजर आए.

    पूरे प्रदेश से मांग हो रही है कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए. लेकिन अब इस मामले में आरोपी अक्षय शिंदे के पिता के एक दावे से इस मामले में नया मोड़ आ गया है. अक्षय शिंदे पर दो स्कूली बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है, लेकिन इस मामले में उनके पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे को बरगलाया जा रहा है. उन्होंने यह भी मांग की है कि उनके बेटे का दोबारा मेडिकल टेस्ट कराया जाए. इस घटना के आरोपी अक्षय शिंदे के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि उनके साथ मारपीट की गई. वहीं, अक्षय के परिवार ने मांग की है कि दोबारा मेडिकल टेस्ट कराया जाए, ताकि उसे निर्दोष पाया जा सके.


    आरोपी अक्षय की मां ने कहा कि ‘अक्षय 23-24 साल का है. वह ऐसा नहीं कर सकता. वह पहले मेरे साथ समाज सेवा का काम करता था. अगर उसने कोई अपराध किया है तो उसे मेरे सामने फांसी दी जा सकती है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरा बेटा ऐसा नहीं करेगा. मैं भी वहाँ झाड़ू लगाने का काम करती हूं.’ उनहोंने आगे कहा कि अक्षय 10वीं फेल है. वह ऐसा नहीं कर सकता. मेरा छोटा बेटा स्कूल में काम करता था, उसे स्कूल में सिपाही के पद पर रखा गया था. बड़ा बेटा मना कर रहा था, लेकिन मैंने कहा करो. वह समाज सेवा का काम करता था. उसके पैर में चोट लगी है. आप एक जगह बाथरूम साफ करना चाहते हैं. अक्षय की मां ने कहा है कि वह काम खत्म होने पर वहां जाकर बैठना चाहता था, इसलिए उससे काम करवाया गया.

    Share:

    UP सिपाही भर्ती परीक्षा : पेपर लीक की अफवाह पर सपा नेता समेत कई पर एफआईआर दर्ज

    Fri Aug 23 , 2024
    लखनऊ। सोशल मीडिया (Social media) पर सिपाही भर्ती परीक्षा (constable recruitment exam) के पेपर लीक (paper leak) होने की अफवाह (rumour) फैलाने वालों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। टेलीग्राम चैनल पर इस तरह के मैसेज प्रसारित करने वालों पर पुलिस भर्ती बोर्ड ने हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं, भर्ती को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved