• img-fluid

    बेटे-बेटियों के लिए टिकट की चाह, हरियाणा में BJP के लिए टिकट आवंटन बड़ी चुनौती

  • August 23, 2024

    चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति की मीटिंग गुरुग्राम में चल रही है. मीटिंग का शुक्रवार को दूसरा दिन है. इससे पहले, गुरुवार देर शाम तक मीटिंग चली और गुरुग्राम और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लिए टिकट आवंटन को लेकर मंथन हुआ. अहम बात है कि भाजपा के लिए टिकट देना किसी चुनौती से कम नहीं है. क्योंकि बहुत से नेता अपने बच्चों के लिए टिकट चाह रहे हैं.

    जानकारी के अनुसार, हरियाणा भाजपा चुनाव समिति की बैठक शुक्रवार को शुरू हुई है. सुबह 9 बजे शुरू हुई मीटिंग दो बजे तक चलेगी. शुक्रवार को 8 लोकसभा के अंतर्गत आने वाली 72 विधानसभा सीटों पर मंथन किया जा रह है. इससे पहले, गुरुग्राम और फरीदाबाद दो लोकसभा के अंतर्गत आने वाली 18 विधानसभा सीटों पर टिकट देने को लेकर मंथन किया गया था.


    गुरुग्राम से राव इंद्रजीत सांसद हैं. वह अपनी बेटी आरती को चुनाव लड़वाना चाहते हैं. इसी तरह, फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्ज्जर सांसद हैं और वह अपने बेटे के लिए टिकट मांग रहे हैं. कुलदीप बिश्नोई के अपने बेटे के लिए दोबारा टिकट चाह रहे हैं. भव्य बिश्नोई हिसार के आदमपुर से विधायक हैं. इसके अलावा, किरण चौधरी अपने बेटी श्रुति चौधरी को तोशाम से चुनाव लड़वाना चाहती हैं. उन्हें भाजपा राज्यसभा भेज रही है. इसके अलावा, कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद नवीन जिंदल की माता सावित्री जिंदल भी चुनाव लड़ना चाहती हैं. वह पहले कांग्रेस सरकार में मंत्री भी रही थीं.

    Share:

    बदलापुर कांड में नया ट्विस्ट, आरोपी अक्षय के पिता ने कर दी बड़ी मांग

    Fri Aug 23 , 2024
    मुंबई: बदलापुर से उस समय चौंकाने वाली घटना सामने आया था जब एक स्कूल में दो बच्चों के साथ रेप की घटना सामने आई. खास बात यह है कि यह प्रताड़ना स्कूल के सफाई कर्मचारी द्वारा किये जाने की बात सामने आई. इस मामले में आरोपी का नाम अक्षय शिंदे है. इस घटना के बाद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved