• img-fluid

    राजस्थान : अडानी समूह पर घोटाले के आरोप की जांच को लेकर कांग्रेस ने घेरा ईडी ऑफिस, डोटासरा बोले- नहीं चलेगी सरकार

  • August 23, 2024

    जयपुर । राजस्थान (Rajasthan) कांग्रेस के नेताओं (Congress leaders) ने अडानी समूह (Adani Group) पर लगे घोटाले के आरोपों (scam allegations) की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच की मांग को लेकर गुरुवार को जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ED) कार्यालय का घेराव किया। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पांच साल नहीं चलेगी। राजस्थान में भी अपने ही लोग भजनलाल सरकार का तख्तापलट करने में लगे हैं।

    उन्होंने भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ और प्रदेश भाजपा पर भी तंज कसा। डोटासरा ने दावा किया कि यह तो शुरुआत है। आज जो कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश देखने को मिल रहा है उससे साबित हो गया है कि आने वाले समय में मोदी सरकार पांच साल पूरी नहीं कर पाएगी। प्रदेश में भी मुख्यमंत्री ने अगर काम नहीं किया तो उनके ही लोग तख्तापलट की तैयारी में। जनता की कोई सुनवाई करने वाला नहीं है। आज राजस्थान में कोई मंत्री किसी को यह नहीं कह सकता है कि वे उसका वाजिब काम करवा देंगे।


    भाजपा वाले कहते हैं उनके शासन में एक भी घोटाला नहीं पकड़ा गया। हजारों घोटाले हैं। लेकिन आप जांच नहीं करवाते। जांच करवाते हैं, तो जांच करने वाले ही हिस्सेदारी में होते हैं। उन्होंने कहा, अगले विधानसभा सत्र में प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के चीरहरण का काम हमारे विधायक नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में करेंगे। इनके घोटालों की फाइलें हमारे पास आ रही हैं। आप तो हमें कब जेल भेजोगे। हम आपको बेनकाब कर जेल भिजवाएंगे।

    डोटासरा ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि वो राजेंद्र राठौड़ की हाजिरी ले रहे थे कि बैठे क्यों नहीं, चले क्यों गए। नेता प्रतिपक्ष थे. पहले सांसद की टिकट नहीं दी। फिर दो साल के लिए खाली हुई राज्यसभा की सीट नहीं दी। अब आप चाहते हो बेइज्जती करवाकर सामने दरी पर बैठ जाएं। टिकट गई भाड़ में, लेकिन नेताओं का इतना अपमान तो मत करो। वो कोई छोटे नेता थोड़ी हैं। आप उनके लिए बेइज्जती की बातें करते हो। यह साबित हो गया कि भाजपा में अपने नेताओं की कद्र नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि वसुंधरा राजे भी तो चुपचाप कुछ न कुछ कर ही रही होंगी।

    Share:

    विधानसभा चुनाव: महाराष्ट्र में जनता के मूड का किस ओर इशारा; जानिए सर्वे में

    Fri Aug 23 , 2024
    मुंबई। महाराष्ट्र में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों (maharashtra assembly elections)  को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी (Stirring in political circles) तेज है। चुनाव आयोग ने अभी तक चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की है, लेकिन राज्य का सियासी माहौल पूरी तरह से गर्माया हुआ है। राजनीतिक दलों के बीच […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved