• img-fluid

    दिल्ली के अस्पताल में डॉक्टर से शख्‍स ने की बदसुलूकी, धमकाने का वीडियो हुआ वायरल

  • August 23, 2024

    नई दिल्‍ली । कसम खुदा की तुझे फाड़ देता…; दिल्ली के अस्पताल (Delhi Hospital) में डॉक्टर (Doctor) को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video viral) हो रहा है। एक तरफ कोलकाता के अस्पताल में डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के बाद जहां देशभर के चिकित्सक सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ दिल्ली के अस्पताल में हुई इस घटना ने उनकी चिंता और बढ़ा दी है। जेपीसी अस्पताल में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

    वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स चीखते हुए डॉक्टर को धमकी देता है। वह रिकॉर्ड करके किसी को भी दिखा लेने की चुनौती देते हुए यहां तक कहता है, कसम खुदा कि अस्पताल में ना होता तो फाड़ देता, चीर देता। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करके लोग पुलिस से सख्त ऐक्शन की मांग कर रहे हैं। हालांकि, पुलिस पहले ही उसे गिरफ्तार कर चुकी है।


    वीडियो में दिख रहा व्यक्ति 56 वर्षीय इसरार है। वह जाफराबाद के चौहान बांगर इलाके में रहता है। घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है जब ये अपनी पत्नी को दिखाने के लिए जेपीसी अस्पताल में आया था। महिला को पेट संबंधी समस्या थी। उपचार के बाद ये चिकित्सकों के इलाज से संतुष्ट नहीं था।

    इसरार पत्नी को इंजेक्शन लगवाना चाहता था लेकिन चिकित्सकों ने टेबलेट देकर इलाज कर दिया। इसी के चलते उसने चिकित्सकों से बदसुलूकी की और मारपीट पर उतारू हो गया। इस पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

    Share:

    हमास लीडर याह्या सिनवार की निकली हेकड़ी, इजरायल से मांग रहा जान की भीख

    Fri Aug 23 , 2024
    तेल अवीव: इजरायल (Israel) के मुकाबला करने चले हमास (Hamas) की हेकड़ी (arrogance) अब गुम हो गई है। इजरायली सेना दिन-प्रतिदिन गाजा पट्टी (Gaza Strip) में अपनी पकड़ को मजबूत कर रही है।   इस बीच मिस्र के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि वर्तमान में हमास की बागडोर संभाल रहा याह्या सिनवार (Yahya Sinwar) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved