• img-fluid

    कोलकाता रेप-मर्डर केस के बारे में सुन एक्टर को सताने लगी बेटी की चिंता

  • August 23, 2024

    मुंबई। कोलकाता के अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई रेप और मर्डर (Rape and Murder) की घटना ने पूरे देश को हिला कर दिया है। देशभर से इस केस में इंसाफ की मांग की जा रही है। बॉलीवुड से भी कई एक्टर्स ने केस में इंसाफ की मांग की। वहीं, बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने बताया कि कैसे केस के बारे में सुनकर उनका बुरा हाल हो गया था। उन्होंने कहा कि जब उन्हें केस के बारे में पता चला तो वो घर पर अकेले थे और करीब एक घंटे तक रोते रहे।



    एक घंटे तक रोए नील
    एक खास बातचीत में नील नितिन मुकेश ने बताया कि जब पहली बार उन्होंने इस खबर के बारे में सुना तो वो घर पर अकेले थे। उनकी पत्नी और बच्ची अपनी मां के यहां गई हुई थीं। उन्होंगे कहा, “मैं अकेला था घर पर, और जैसे ही मैनें खबर सुनी, मेरी आंखों में आंसू थे और मैं एक घंटा उदास होकर रोया था और मैनें अपनी पत्नी को फोन लगाया था, उससे बात करने की कोशिश कर रहा था।”

    बेटी के भविष्य की हुई चिंता
    उन्होंने कहा कि एक बेटी का पिता होने के तौर पर वो अक्सर अपनी बेटी के बारे में सोचते हैं और जैसा अभी चल रहा है, वो अपनी बेटी के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा, “मैं एक इमोशनल आदमी हूं, जितने भी लोग मुझे जानते हैं, जानते हैं कि मैं एक फैमिली ओरिएंटेड बंदा हूं। हर पिता की तरह मैं भी अपनी बेटी के भविष्य के बारे में सोचता हूं, कल वो बड़ी होगी, क्या करेगी, डर लगता है।”

    बता दें, नील नितिन मुकेश ने रुकमणि सहाय से साल 2017 में शादी रचाई थी। साल 2018 में उनके घर बेटी का जन्म हुआ। नील नितिन की बेटी का नाम नुर्वी नील मुकेश है। इंस्टाग्राम पर नील अक्सर अपनी लाडली के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

    Share:

    दिल्ली के अस्पताल में डॉक्टर से शख्‍स ने की बदसुलूकी, धमकाने का वीडियो हुआ वायरल

    Fri Aug 23 , 2024
    नई दिल्‍ली । कसम खुदा की तुझे फाड़ देता…; दिल्ली के अस्पताल (Delhi Hospital) में डॉक्टर (Doctor) को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video viral) हो रहा है। एक तरफ कोलकाता के अस्पताल में डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के बाद जहां देशभर के चिकित्सक सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved