• img-fluid

    ईरान की धमकी के बीच इस्राइल को मिला अमेरिका का साथ, भूमध्य सागर में तैनात किए विमानवाहक पोत

  • August 22, 2024

    डेस्क। हमास नेता इस्माइल हानिया की हत्या के बाद ईरान की ओर से हमले की धमकी मिलने के बाद अमेरिका ने इस्राइल की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। अमेरिका ने भूमध्य सागर क्षेत्र में यूएसएस अब्राहम लिंकन विमानवाहक पोत समेत दो विध्वंसक पोत तैनात किए हैं। अब भूमध्य सागर क्षेत्र में अमेरिका के दो विमानवाहक पोत हो गए हैं। अमेरिकी रक्षा सचिव ने सभी पोतों को अपनी गति बढ़ाने के लिए कहा है।


    मध्य पूर्व के सैन्य कमांडर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि एफ-35 सी और एफ/ए-18 ब्लॉक तीन लड़ाकू विमानों से लैस यूएसएस अब्राहम लिंकन ने अमेरिकी सेंट्रल कमांड वाले क्षेत्र में प्रवेश किया। उन्होंने कहा कि इस समय भूमध्य सागर क्षेत्र में प्रमुख जहाज यूएसएस अब्राहम लिंकन, डेस्ट्रॉयर स्क्वाड्रान और कैरियर एयर विंग मौजूद हैं। अमेरिकी रक्षा सचिव लॉयड आस्टिन ने यूएसएस अब्राहम लिंकन को क्षेत्र में तैनाती का निर्देश देने के साथ ही भूमध्य सागर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ने के लिए कहा था।

    Share:

    कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने बढ़ाई हुड्डा खेमे की टेंशन, हरियाणा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

    Thu Aug 22 , 2024
    चंडीगढ़ । कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा (Congress MP Kumari Selja) ने विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) लड़ने की इच्छा जाहिर की है। करनाल में कांग्रेस (Congress) की संदेश यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि पहले भी उनकी इच्छा विधानसभा चुनाव लड़ने की थी और अब भी है। आ​खिरी फैसला हाईकमान करेगा। जब उनसे पूछा गया कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved