• img-fluid

    मामूली कहा-सुनी के बाद कांग्रेस नेता के परिजनों ने महिला सफाई कामगार और उसके बेटे पर लाठी से किया हमला

  • August 21, 2024

    • घटना को लेकर सफाई कामगार इकट्ठे होकर एरोड्रम थाने पहुंचे

    इंदौर। आज सुबह महावीर बाग क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का कार्य कर रहे सफाईकर्मी मां-बेटे पर मामूली कहा-सुनी के बाद कांग्रेस नेता के बेटे ने लट्ठ से दोनों पर हमला कर दिया। मां-बेटों को चोटें आई हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही सफाई कामगार वहां जमा हुए हो गए व बाद में एरोड्रम थाना पहुंचे। घटना की रिपोर्ट लिखाई जा रही है।


    शहर में सुबह-सुबह कई स्थानों पर नगर निगम सफाई कामगारों की टीम सफाई व्यवस्था के लिए पहुंच जाती है। आज सुबह भी महावीर बाग में सफाईकर्मी मीराबाई डागर निवासी इंदिरा नगर अपने बेटे हर्ष डागर के साथ सफाई कार्य कर रही थी। इसी दौरान वहां कांग्रेस नेता कृपाशंकर शुक्ला के परिजनों से उनका विवाद हो गया। इसी दौरान परिवार के एक सदस्य ने लाठियों से मां-बेटे पर सीधे हमला कर दिया। सफाईकर्मी महिला के पति अविनाश डागर का कहना है कि पुत्र हर्ष मां के काम में मदद करने के लिए साथ में जाता है और आज सुबह कांग्रेस नेता शुक्ला के परिजनों ने मां-बेेटे पर हमला किया, जिससे बेटे के सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोटें आई हैं, वहीं महिला को भी गंभीर चोटों के चलते अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही वार्ड 6 के कई सफाई कर्मचारी एरोड्रम थाने पहुंचे गए थे और वहां कार्रवाई को लेकर हंगामा चलता रहा। थाना एरोड्रम के प्रभारी राजेश साहू का कहना है कि अभी आरोपियों का नाम पता नहीं चला है और पड़ताल के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

    Share:

    नरसिंहपुर: धार्मिक स्थल पर घूमने के बहाने जंगल में ले गया प्रेमी, फिर दोस्तों के साथ प्रेमिका से किया गैंगरेप

    Wed Aug 21 , 2024
    नरसिंघपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंघपुर (Narsinghpur of Madhya Pradesh) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दलित युवती के साथ सामूहिक बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। युवती (Gang rape of girl) के प्रेमी ने धार्मिक स्थल पर घूमने के बहाने अश्लील वीडियो बनाकर सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाया। पुलिस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved