• img-fluid

    Ghaziabad: 20 वर्षीय युवती का अपहरण, दिनदहाड़े बाजार से उठा ले गए बाइक सवार बदमाश

  • August 20, 2024

    गाजियाबाद। गाजियाबाद जिले (Ghaziabad district) के मोदीनगर (Modinagar) की जगतपुरी कॉलोनी (Jagatpuri Colony) में बाजार से सामान लेने के लिए गई 20 वर्षीय मूक-बधिर युवती (20 year old deaf and mute girl) को बाइक सवार दो युवक (Two youths riding a bike) अपहरण कर ले गए। कॉलोनी के लोगों द्वारा पीछा करने पर छह किलोमीटर दूर गांव सिखैड़ा के जंगल में छोड़कर फरार हो गए। पिता ने इस संबंध में मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


    नगर की जगतपुरी कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनकी 20 वर्षीय पुत्री सुनने और बोलने में असमर्थ है। सुबह के समय वह सामान लेने के लिए कॉलोनी की दुकान पर गई थी। इसी बीच वहां पर बाइक सवार दो युवक आए। युवकों ने युवती को इशारे से अपने पास बुलाया। आरोप है कि इसी बीच एक युवक ने युवती को जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद वह युवती को लेकर भाग गए।

    कॉलोनी के एक युवक ने यह सब देख लिया और इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने निवाड़ी रोड पुलिस चौकी पर इसकी सूचना देकर युवती की तलाश शुरू कर दी। आरोपी युवक अपने पीछे लोगों को आता देखकर युवती को गांव सिखैड़ा के जंगल में छोड़कर फरार हो गए। युवती के गले और हाथ पर चोट के निशान हैं और वह बदहवास स्थिति में है। युवती अपने परिजनों को इशारे में अपने साथ हुई घटना की जानकारी दे रही है। परिजन युवती को अस्पताल लेकर गए हैं।

    हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
    कॉलोनी के लोगों ने बताया कि फेरी लगाने वाले युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखते हैं और वह एक सप्ताह से लगातार कॉलोनी में फेरी लगाने के लिए आते थे। बजरंग दल के जिला सह संयोजक मधुर नेहरा पीड़ित परिवार के साथ मोदीनगर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करने की मांग को लेकर हंगामा किया। उनका कहना है कि जल्द युवती के अपहरण के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। थाना प्रभारी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया।

    Share:

    लेटरल एंट्री को लेकर एनडीए में फूट! विपक्ष के बाद अब जेडीयू ने भी किया विरोध

    Tue Aug 20 , 2024
    नई दिल्ली। मंत्रालयों (Ministries) में उपसचिव, संयुक्त सचिव और निदेशक के पदों पर भर्ती के लिए UPSC ने जब से लेटरल एंट्री (Lateral entry) का नोटिफिकेशन जारी किया है, सियासी गलियारों (Political corridors) में इसकी गूंज लगातार सुनाई दे रही है। पहले विपक्षी दलों (Opposition parties.) ने इसका विरोध करते हुए कहा कि यह बाबासाहेब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved