• img-fluid

    हेमंत सोरेन की सरकार को तोड़ने की कोशिश कर रही है भाजपा – शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत

  • August 18, 2024


    नागपुर । शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत (Shiv Sena (UBT) leader Sanjay Raut) ने कहा कि भाजपा (BJP) हेमंत सोरेन की सरकार को तोड़ने की (To break Hemant Soren’s Government) कोशिश कर रही है (Is Trying) । झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और जेएमएम नेता चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने भाजपा पर झारखंड सरकार को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।


    शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने सवालिया लहजे में पूछा, झारखंड से जो खबरें आ रही है, वहां क्या हो रहा है? फिर बोले, हेमंत सोरेन को तकलीफ में लाने के लिए एक बार फिर से वहां पर कोशिश की जा रही है। उनकी एक मजबूत सरकार है, लेकिन उसमें से कुछ लोगों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। अगर चुनाव घोषित कर देते तो मॉडल कोर्ड ऑफ कंडक्ट लागू हो जाता।”

    संजय राउत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, “महाराष्ट्र में जो त्रिकुट बैठा है, उन्हें यहां खेला करने और सरकारी तिजोरी खाली करने के लिए और समय चाहिए। इसलिए चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया। आप वन नेशन और वन इलेक्शन की बात करते हैं, लेकिन चार राज्यों में चुनाव की तारीखों का एक साथ ऐलान नहीं कर सकते!”

    बता दें कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। सूत्रों के अनुसार, चंपई सोरेन के साथ जेएमएम के कुछ विधायक भी हैं। वह रविवार को दिल्ली भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल हो सकते हैं। ज्ञात हो कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद चंपई सोरेन 2 फरवरी 2024 से 3 जुलाई 2024 तक झारखंड के 7वें मुख्यमंत्री के रूप में कार्य कर चुके हैं।

    Share:

    मदरसों में हिन्दू बच्चों की पढ़ाई जारी रहेगी...MP सरकार के फैसले का उलेमा बोर्ड ने किया विरोध

    Sun Aug 18 , 2024
    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मदरसों को लेकर मोहन सरकार (Mohan Government) के फैसले का उलेमा बोर्ड ने विरोध किया है. प्रदेश अध्यक्ष काजी अनस अली ने शिक्षा विभाग के उस आदेश को न मानने की बात कही है, जिसमें गैर मुस्लिम बच्चों को मजहबी तालीम दिए जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved