• img-fluid

    जयपुर : 10 अस्पतालों को बम उसे उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, सर्च ऑपरेशन शुरू

  • August 18, 2024

    जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक बार फिर से बड़े स्तर पर ई-मेल (E-mail) के जरिये अस्पतालों (hospitals) को बम (Bomb) से उड़ा देने की धमकी (threat) दी गई है. इस बार ये धमकी गुलाबी नगरी जयपुर के 10 बड़े अस्पतालों को दी गई. अभी तक केवल दो अस्पतालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है. बताया जा रहा है कि दस बड़े अस्पतालों को इस तरह से धमकीभरे ई-मेल भेजे गए हैं. अस्पतालों को बम से उड़ा देने की धमकी के बाद वहां मरीजों और प्रबंधन में तथा बाहर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने दोनों अस्पतालों में सर्च ऑपरेशन (search operation) चला रही है. जयपुर में इससे पहले एयरपोर्ट और बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकियां दी जा चुकी हैं.


    जानकारी के अनुसार आज सुबह सबसे पहले जवाहर नगर इलाके के सेक्टर 5 में स्थित मोनीलेक हॉस्पिटल से बम की सूचना मिली थी. इस अस्पताल के प्रबंधन को अस्पताल में बम प्लांट करने की धमकी भरा ई-मेल मिला था. उसके अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. अस्पताल में बम की सूचना से स्टाफ और मरीजों में अफरा-तफरी मच गई. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. इस पर पुलिस डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता और एटीएस की टीम के साथ वहां पहुंची. सुरक्षा एजेंसियों ने वहां सर्च ऑपरेशन चला रखा है.

    सीके बिरला अस्पताल को भी मिला धमकी भरा ई-मेल
    पुलिस मोनीलेक अस्पताल में सर्च ऑपरेशन में जुटी थी कि बाद में सीके बिरला अस्पताल से भी बम की धमकी वाले ई-मेल की सूचना आ गई. इससे पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की दूसरी टीमें वहां दौड़ी. धमकी भरे ई-मेल में अस्पताल में भर्ती मरीजों के बिस्तर के नीचे और बाथरूम में बम छिपाने की बात कही गई है. इससे वहां भी मरीजों में चिंता की लहर दौड़ गई. सीके बिरला हॉस्पिटल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. बताया जा रहा है कि शहर के दस अस्पतालों को इस तरह के धमकी भरे मेल भेज गए हैं.

    बीते दिनों स्कूलों को बम से उड़ा देने की धमकियां दी गई थी
    जयपुर में इससे पहले कई बार एयरपोर्ट को बम से उड़ा देने के धमकी भरे मेल आ चुके हैं. हर बार पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां वहां सर्च ऑपरेशन चलाती है लेकिन आज तक कुछ भी नहीं मिला. बीते दिनों जयपुर के कई बड़े स्कूलों को बम से उड़ा देने की धमकी वाले ई-मेल भेजे गए थे. इससे स्कूलों में भारी हड़कंप मच गया था. धमकी मिलने वाले स्कूलों से पुलिस प्रशासन ने सभी बच्चों को बाहर निकालकर वहां सर्च ऑपरेशन चलाए थे लेकिन वहां भी कुछ नहीं मिला था. ये मेल कौन भेज रहा है? इसका भी अभी तक पता नहीं चल पाया है.

    Share:

    रक्षाबंधन पर लाडली बहनों को एक और तोहफा, बसों में फ्री कर सकेंगे सफर

    Sun Aug 18 , 2024
    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Chief Minister Dr. Mohan Yadav) प्रदेश की विभिन्न विधानसभाओं में रक्षाबंधन उत्सव मना रहे हैं. इस दौरान उनकी सरकार ने बहनों को विशेष तोहफा देने का ऐलान किया है. इसी कड़ी में भोपाल नगर निगम ने रक्षाबंधन के अवसर पर महिलाओं को मुफ्त सफर की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved