• img-fluid

    लंदन : होटल में एयर इंडिया के क्रू मेंबर पर हमला, पहले हैंगर से मारा फिर जमीन पर घसीटा

  • August 18, 2024

    लंदन । लंदन (London) के एक होटल (Hotel) से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। हीथ्रो के रैडिसन रेड होटल (Radisson Red Hotel) में गुरुवार की रात को एयर इंडिया (Air India) के चालक दल की सदस्य पर एक व्यक्ति ने हमला किया। हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और वह अब मुंबई लौटने वाली है। सूत्रों ने बताया कि यह घटना आधी रात के बाद हुई, जब एयर इंडिया के कई उड़ानों के चालक दल के सदस्य होटल में रुके थे। जब हमलावर ने हमला किया जब चालक दल की सदस्य सो रही थी। आरोपी ने पीड़िता पर हैंगर से हमला किया और भागने की कोशिश करने पर आरोपी ने उसे जमीन पर घसीटा।


    हमले में चालक दल की सदस्य बुरी तरह घायल
    सूत्रों ने कहा, “इस हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गई थी। हमलावर भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस को घस घटना की जानकारी दी गई और पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। वह ड्यूटी पर वापस नहीं जा सकी और चालक दल का एक सदस्य उसके साथ रुक गया।” बता दें कि चालक दल ने अपर्याप्त सुरक्षा, अंधेरे गलियारे, शरारती तत्वों द्वारा होटल के कमरों के दरवाजे खटखटाने की शिकायत की थी। लंदन समेत ब्रिटेन के कई क्षेत्रों में कानून व्यवस्था की स्थिति के कारण वहां सबी को सतर्क रहने की जरूरत है।

    लंदन में सुरक्षा को लेकर चिंता
    एक पायलट ने कहा, “लंदन में इन दिनों हम अकेले बाहर जाने से बचते हैं। चालक दल के सदस्यों के ठहरने के लिए केवल फुलप्रूफ सुरक्षा प्रणालियों वाले होटलों का ही चयन किया जाना चाहिए।” एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि वह अपने चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं। उन्होंने इस घटना में शामिल लोगों की गोपनीयता का भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा, “होटल में चालक दल के सदस्य पर हमले की घटना से दुखी हूं। हम अपने सहयोगी और उनकी टीम को हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। एयर इंडिया स्थानीय पुलिस के संपर्क में है। हम होटल के साथ भी संपर्क में है, जिससे कि भविष्य में किसी को भी कभी ऐसी घटनाओं का सामना न करना पड़े।”

    Share:

    फ्रांस और ब्रिटेन ने ईरान पर हमले को लेकर इजरायल के दावे को नकारा

    Sun Aug 18 , 2024
    तेल अवीव: इजरायल (Israel) के विदेश मंत्री इजरायल कैट्ज (Foreign Minister Israel Katz) ने दावा किया कि उन्हें उम्मीद है कि यूनाइटेड किंगडम (UK) और फ्रांस (France) जैसे अंतरराष्ट्रीय साझेदार ईरान (Iran) के संभावित हमले का जवाब देने में इजरायल के साथ शामिल होंगे। उन्होंने यहां तक कह दिया कि ये देश न केवल इजरायल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved