• img-fluid

    कंगना रनौत ने खोली बॉलीवुड की पार्टियों की पोल, बोली क्या होता है मुझे…

  • August 18, 2024

    मुंबई। एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बॉलीवुड के ज्यादातर एक्टर्स के साथ 36 का आंकड़ा है। वह फिल्म जगत में सक्रिय तो हैं लेकिन ना तो बॉलीवुड पार्टियों (bollywood parties) में जाना पसंद करती हैं और ना ही किसी एक्टर के साथ घूमती-फिरती नजर आती हैं। बॉलीवुड में उनका कोई भी दोस्त नहीं होने और इंडस्ट्री की पार्टियां अटेंड नहीं करने के सवाल पर कंगना रनौत ने कहा कि वह बॉलीवुड टाइप की इंसान (bollywood type person) नहीं हैं और वहां पर सभी लोग बेवकूफ और बुद्धिहीन होते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्मी पार्टियों में लोग ब्रांडेड घड़ियों, बैग्स, महंगी गाड़ियों, एक दूसरे के रिलेशनशिप्स और फिटनेस के अलावा कोई बात ही नहीं करते। कंगना ने यह भी बताया कि जब शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तब सितारों का शेड्यूल कैसा होता है।

    बॉलीवुड सितारों को कहा- बेवकूफ, बुद्धिहीन
    कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या आपके बॉलीवुड में कोई दोस्त हैं? तो इस सवाल पर अचानक गंभीर होते हुए कंगना रनौत ने कहा, “देखो मैं बॉलीवुड टाइप की इंसान नहीं हूं, ठीक है। मैं बॉलीवुड के लोगों की दोस्त नहीं बना पाऊंगी यह पक्का है” कंगना रनौत ने राज शमानी के यूट्यूब चैनल पर बातचीत में कहा, “बॉलीवुड के लोग अपने आप से ही बहुत ज्यादा मोहित हैं। वो बेवकूफ हैं और बुद्धिहीन हैं।” कंगना ने कहा कि वो बॉलीवुड में बहुत वक्त बिता चुकी हैं और इसे अच्छी तरह जानती हैं।



    कैसा होता है एक्टर्स का डेली लाइफ शेड्यूल?
    शूटिंग के अलावा सितारों का शेड्यूल कैसा होता है और क्यों उनसे दोस्ती कर पाना मुश्किल है, इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “अगर वो शूटिंग नहीं कर रहे हैं तो उनका रूटीन ऐसा होता है- वो सुबह उठते हैं। थोड़ी फिजिकल ट्रेनिंग करते हैं, दोपहर बाद सो जाते हैं। फिर उठते हैं जिम जाते हैं और घर आकर फिर से सो जाते हैं, या टीवी देखते हैं।” कंगना रनौत ने कहा बस यही उनका शेड्यूल होता है, वो टिड्डों की तरह हैं। पूरी तरह से ब्लैंक। तो अब आप इस तरह के लोगों से कैसे दोस्ती कर सकते हैं।

    पार्टियों में ऐसा होता है एक्टर्स का बिहेवियर
    कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं है कि कहां पर क्या हो रहा है। वो बातचीत नहीं करते हैं, उन्हें चीजों को लेकर कोई अंदाजा नहीं होता है कि क्या चल रहा है। उनमें जरा सा भी धैर्य नहीं होता है कि वो कहां पर मिल रहे हैं और क्या कर रहे हैं। इसके बाद कंगना रनौत ने इस तरह की पार्टियों में लोगों के बर्ताव की मिमिक्री करते हुए भी दिखाई। कंगना रनौत ने बताया कि कैसे पार्टियों में लोग दिखावटी बर्ताव करते हैं और जबरन फैंसी और फॉरेन एक्सेंट वाली इंग्लिश बोलकर कूल दिखने की कोशिश करते हैं।

    गाड़ियों-महंगे बैग्स के बारे में होती हैं बातें
    कंगना रनौत ने बताया कि वहां पर लोग सिर्फ ब्रांडेड बैग्स, घड़ियों और फैंसी चीजों के बारे में ही बात करते रहते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “आप हैरान होंगे कि मैंने बहुत कोशिश की कि मुझे बॉलीवुड में कोई ऐसा तमीज का इंसान मिले जो ब्रांडेड बैगों और गाड़ियों से ऊपर कुछ बात कर पाए।” कंगना रनौत ने कहा कि सिर्फ डायरेक्टर्स और राइटर्स ही इन चीजों से ऊपर उठ चुके हैं, लेकिन क्योंकि उनका एज ग्रुप अलग है, इसलिए वो उनके साथ हैंगआउट नहीं करतीं।

    बॉलीवुड पार्टियों में जाना ट्रॉमा से कम नहीं
    कंगना रनौत ने बताया कि बॉलीवुड की पार्टियों में जिस तरह की बातें होती हैं वो वाकई बहुत शर्मिंदगी वाली होती हैं। कंगना रनौत ने बताया कि वो एक दूसरे की डेटिंग या रिलेशनशिप को लेकर बातें करते रहते हैं या फिर एक दूसरे के फिटनेस पर बात करते हैं। कंगना रनौत ने मिमिक्री करते हुए बताया कि वहां एक्टर्स किस तरह बातें करते हैं और कहा कि मेरे लिए तो उन पार्टियों में जाना किसी ट्रॉमा से कम नहीं है। कंगना रनौत ने कहा कि वह इन पार्टियों में नहीं जा सकतीं।

    Share:

    रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग बाइक पर घूमती आई नजर रिया चक्रवर्ती, लोगों ने किया ट्रोल

    Sun Aug 18 , 2024
    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया का नाम काफी विवादों में रहा। सुशांत की परिवार ने अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार रिया को ठहराया था। रिया ने एक बार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved