• img-fluid

    मध्यप्रदेश में 1 सितंबर से भाजपा का सदस्यता अभियान, 21 अगस्त को होगी अहम बैठक

  • August 18, 2024

    भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) का सदस्यता अभियान (membership campaign) 1 सितंबर (September 1) से शुरू होगा। इससे पहले प्रदेश भाजपा ने 21 अस्त (August 21) को महत्वपूर्ण बैठक ( important meeting) बुलाई है। यह बैठक भोपाल कार्यालय में सुबह 11 बजे से शुरू होगी, जिसमें सदस्यता अभियान से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इस बैठक का उद्देश्य पार्टी के सदस्यता अभियान को और प्रभावी बनाना है। बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश नेतृत्व उपस्थित रहेंगे, जो मार्गदर्शन प्रदान करेंगे और अभियान की रणनीतियों पर विचार-विमर्श करेंगे।


    दिल्ली में भाजपा की बैठक में मध्य प्रदेश सदस्यता अभियान का प्रभारी सांसद अतुल गर्ग को बनाया गया है। भाजपा का सदस्यता अभियान 1 सितंबर से शुरू होगा। दिल्ली में हुई बैठक में 10 करोड़ से ज्यादा लोगों को सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। सदस्यता अभियान दो चरणों में चलेगा। पहला चरण के तहत 1 सितंबर से 25 सितंबर और दूसरे चरण में एक अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक यह अभियान चलाया जाएगा।

    मध्य प्रदेश भाजपा की बैठक में प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, संभाग प्रभ्ज्ञारी, प्रदेश सदस्यता अभियान टोली, सांसद लोकसभा और राज्यसभा, विधायक, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, मोर्चों के प्रदेश महामंत्री, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, विभागों के प्रदेश संयोजक, महापौर, जिला पंचायत, अध्यक्ष व उपाध्यक्ष, जिला सदस्यता अभियान टोली ओर नगर पालिका अध्यक्ष शामिल होंगे।

    Share:

    एमपी : राजगढ़ में रेत माफियाओं का आतंक, तहसीलदार के वाहन को मारी टक्कर, दी धमकी

    Sun Aug 18 , 2024
    राजगढ़। मध्यप्रदेश (MP) के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में रेत माफियाओं (Sand mafia) का आतंक (terror) इस कदर हावी है कि वे प्रशासनिक अधिकारियों (Administrative Officers) को भी कुछ नहीं समझ रहे हैं। दिनदहाड़े सड़क पर उनके ट्रैक्टर-ट्रॉली (tractor trolley) रोकने पर अधिकारियों के वाहन को उनके द्वारा टक्कर मारी जा रही है। साथ ही फोन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved