• img-fluid

    West Bengal: नंदीग्राम में BJP नेता पर घर में घुसकर महिला को बुरी तरह पीटने का आरोप, गिरफ्तार

  • August 18, 2024

    नंदीग्राम । बंगाल के नंदीग्राम में बीजेपी (BJP in Nandigram)के एक बूथ प्रेसिडेंट(Booth President) को गिरफ्तार (arrested)किया गया है। आरोप है कि तपस दास (Tapas Das)के साथी महिला के घर में घुस गए और उसे प्रताड़ित (broke in and tortured him)किया। महिला ने हाल ही में बीजेपी छोड़ दी थी और टीएमसी में शामिल हो गई थी। आरोप है कि तापस दास ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसने सड़क पर नंगा करके घसीटा। टीएमसी ने पीड़िता से मिलने एक प्रतिनिधिमंडल भेजा था। वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।


    बीजेपी का कहना है कि यह एक पारिवारिक विवाद था और इसे राजनीतिक रंग दिया जा रहा है। घटना गोकुलनगर के पंचाननताला की है। घायल महिला को नंदीग्राम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता का आरोप है कि शुक्रवार रात वह अपने बेटे और बेटी के साथ घर पर थी। तभी कुछ लोग जबरन घर में घुस आए और उसे बाहर निकाल ले गए। इसके बाद लोगों ने पूरे गांव में उसे घसीटा और कपड़े उतारकर पीटा।

    उन्होंने कहा, मैं पहले बीजेपी में थी लेकिन हाल के ही चुनाव में टीएमसी में शामिल हो गई थी। कुछ दिन पहले भी उन लोगों ने मुझे पीटा था और पूरे गांव में बेइज्जत किया था। इसके बाद भी पुलिस के पास शिकायत की थी। शुक्रवार को उसी शिकायत को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था। नंदीग्राम फर्स्ट ब्लॉक के बीजेपी संयोजचक अभिजीत मैती ने महिला पर हुए हमले की निंदा की है और कहा है कि बीजेपी से इसका कोई कनेक्शन नहीं है। हमारे खिलाफ साजिश की जा रही है।

    नंदीग्राम में टीएमसी पदाधिकारी शेख सूफियान ने कहा, महिला का इतना ही अपराध है कि वह टीएमसी में शामिल हो गई। उसपर फिर से बीजेपी में जाने का दबाव था। जब उसने इनकार किया तो उसे नंगा करके पीटा गया। हम आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। बता दें कि रविवार को टीएमसी का जो प्रतिनिधिमंडल पीड़िता से मिलने पहुंचा था उसमें पूर्व राज्यसभा सांसद कुणाल घोष भी शामिल थे।

    Share:

    JK में अनुच्छेद-370 को बहाल करने की मांग, उमर अब्दुल्ला बोले- हम विधानसभा में प्रस्‍ताव लाएंगे

    Sun Aug 18 , 2024
    नई दिल्‍ली । नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference)के नेता उमर अब्दुल्ला(Leader Omar Abdullah) ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर विधानसभा (Jammu and Kashmir Legislative Assembly)केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections)के बाद अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के केंद्र के फैसले के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित करेगी। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि राज्य का दर्जा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved